योगी ने कांग्रेस को दी मरे हुए सांप की संज्ञा तो सपाइयों को बताया पेशेवर गुंडा

0
234

830 करोड़ की 381 परियोजनाओं का योगी आदित्यनाथ ने किया शिलान्यास


रायबरेलीमनीष अवस्थी। भाजपा की जन विश्वास यात्रा के समापन के दौरान सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया । जिसमें सपा ,बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। जहां कांग्रेसियों को मरे हुए सांप की संज्ञा दी तो वही सपाइयों को पेशेवर गुंडा कहने से भी नहीं चूके। कहा राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले कभी भी प्रभु श्री राम और कृष्ण का मंदिर नहीं बनवा सकते । योगी की जनसभा में कांग्रेस को अपने ही घर में एक बड़ा झटका मिला । कांग्रेस के दोनों बागी विधायक राकेश सिंह व अदिति सिंह औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गयी। इन दोनों को खुद मुख्यमंत्री ने भगवा अगोछा पहनाया। कार्यक्रम में 833 करोड़ की 381 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया । आईटीआई मैदान खचाखच लोगों से भरा था।

रायबरेली वासियों को विकास परियोजनाओं की सौगात, बताया अपने सरकार की खूबी

योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में जनसभा का संबोधन तो किया ही साथ ही रायबरेली वासियों को सौगात भी दी । लगभग 834 करोड़ की लागत वाले 381 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार को किसानों की हितैषी सरकार बताते हुए कहा कि हमारी सरकार बनते ही हमने किसानों के कर्ज माफ किए। मोदी सरकार ने किसानों के सम्मान में किसान सम्मान निधि देना शुरू किया जो करोड़ों किसानों के खाते में नए साल में अपने आप पहुंच जाएगी। विधवाओं , निर्वासित महिलाओं व वृद्ध महिलाओं को दोगुनी पेंशन देने का काम भी भाजपा सरकार कर रही है । हमारी सरकार में मुफ्त शौचालय, आवास व राशन मिल रहे हैं। हमारी सरकार हर उस वर्ग के लोगों के लिए खड़ी है जो इसके पात्र हैं । इस तरह योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार व मोदी की योजनाओं का बखान किया।

नौकरिया निकलते ही चाचा भतीजे का गैंग वसूली के लिए निकल पड़ता था। योगी

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जो समाजवादी इत्र का नारा लगाते थे वही भ्रष्टाचार की बदबू फैला रहे हैं । नोटों की गड्डियों को अपनी तिजोरी में भर कर रखे हुए थे उस को अब जेसीबी से निकाला जा रहा है । 2017 के पहले सरकार में जब नौकरियां निकलती थी तो चाचा भतीजा झोला लेकर वसूली के लिए पहले निकल पड़ते थे लेकिन हमारी सरकार में पूरी पारदर्शिता व ईमानदारी के साथ युवाओं को रोजगार देने का काम हो रहा है। योगी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा लगा हो उसमें समझ लो कि पेशेवर गुंडा बैठा है । उन्होंने एक नारा भी दिया कि जिस गाड़ी में लगा हो सपा का झंडा समझ लो उसमे बैठा है पेशेवर गुंडा।

भ्रष्टाचारी सरकार है कांग्रेस

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को लोग अभी तक मरे हुए सांप की तरह गले में लपेटे हुए थे जो अब समय आ गया है कि उसको निकाल फेंके। कांग्रेस के ही राज में भ्रष्टाचार व आतंकवाद को बढ़ावा मिलता था । कांग्रेस ने देश को गड्ढे में धकेलने का काम किया है लेकिन अब हमारी सरकार भ्रष्टाचार व गुंडो पर पूरी तरह लगाम लगा ली है । पहले कोई भी त्यौहार आता था तो उसके पहले दंगे होते थे लेकिन जैसे ही हमारी सरकार आई हमने उन सब को बता दिया कि इसका खामियाजा तुम्हारी आने वाली पीढ़ियों को भुगतना पड़ेगा।

बागी विधायक राकेश सिंह के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका

कांग्रेस के गढ़ में कांग्रेस को एक बड़ा झटका मिला। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट से विधायक बने राकेश सिंह व अदिति सिंह आज औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए । दोनों को योगी आदित्यनाथ ने भगवा अंगोछा पहनाकर भाजपा में शामिल होने की औपचारिक घोषणा की । योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राकेश सिंह हरचंदपुर से विधायक हैं ।जीते तो कांग्रेसी थे लेकिन भाजपा सरकार की नीतियों से सहमत रहते थे । उन्होंने राकेश की तारीफ करते हुए कहा कि हरचंदपुर विधानसभा में राकेश सिंह पूरे कार्यकाल में रामायण का अखंड पाठ करवाते आ रहे हैं। सदर से विधायिका अदिति सिंह पहले ही भाजपा में शामिल हो चुकी थी लेकिन योगी की जनसभा में भरे मंच से राकेश के भी कांग्रेस से भाजपा में शामिल हो गए। जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है ।

जनसभा में उमड़ पड़ा था भारी भरकम जनसैलाब

योगी की जनसभा में इतनी भीड़ थी कि लोगों को बैठने तक की जगह नहीं मिली । लोग खड़े खड़े योगी आदित्यनाथ का समर्थन करते दिखे । चर्चा इस बात की भी थी कि सरेनी से संभावित प्रत्याशी सुधा द्विवेदी ने लगभग पंद्रह सौ वाहनों से लगभग आठ हजार लोगों को जनसभा में लाने का काम किया । यही नहीं जिले के जितने भी भाजपाई थे सभी ने भीड़ जुटाने में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.