48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा….

0
487

मनीष अवस्थी

रायबरेली– उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में रायबरेली पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही सरे शाम युवक की हुई हत्या के आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से हत्या में प्रयुक्त अवैध असलहा भी बरामद कर लिया है। सबसे बड़ी बात यह रही कि जब हत्या हुई उसके बाद पब्लिक को भड़काने का काम कोई और नही बल्कि उस क्षेत्र के चौकी इंचार्ज द्वारा किया गया जिसकी अब जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।
दरअसल सात जनवरी को कहारों के अड्डे स्थित गुलाब रोड पर हुई हत्या मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए वारदात में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद कर लिया।हत्या की वजह पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है।सदर कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए राहत की सांस ली ।
बताते चले कि जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कहारों के अड्डे गुलाब रोड निवासी मो यूसा की 7 जनवरी को गोली मार कर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वो घर के पास आग ताप रहा था।मामले में मृतक के परिजनों ने 6 लोगो को नामजद व 3 को अज्ञात में रखकर मुकदमा दर्ज कराया था।
कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेवती राम तालाब व दरीबा के पास से वारदात को अंजाम देने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।जिसमे पुलिस ने फुरकान,जीशान, आदिल,जियाउल व शाहरुख को धर दबोचा।जिसमे से फुरकान व जियाउल के पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए।पुलिस ने तमंचे की जांच के लिए उसे लैब भेज दिया है। वही किला चौकी इंचार्ज नारायण कुशवाहा की भी भूमिका की भी जांच की जा रही है।जब घटना घटी तो चौकी इंचार्ज मामले को उगसाने में लगे रहे।एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों ने पुरानी दुश्मनी के चलते वारदात को अंजाम दिया है।अभी कुछ लोगो की तलाश की जा रही है।जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.