प्रदर्शन व हर्ष फायरिंग पर कब लगेगी रोक, एक पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों की तस्वीरें हुई वायरल

0
322

जनसत्तादल के जिलाध्यक्ष अशोक परिहार का असलहों के जखीरे के साथ तस्वीर हुई वायरल


क्षेत्राधिकारी नगर वंदना सिंह ने कहा कि दोषियों पर होगी कार्यवाही


मनीष अवस्थी /। रायबरेली। हर्ष फायरिंग और असलहे के प्रदर्शन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । जनसत्ता दल के एक महिला नेत्री का वीडियो वायरल होने के बाद एक अन्य युवक का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल तो हुआ ही साथ ही इसी पार्टी के जिला अध्यक्ष का अपने बिस्तर पर रखकर असलहे का प्रदर्शन करने की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है । जिस तरह जिलाध्यक्ष अशोक परिहार असलहों को रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं उससे कहीं न कहीं समाज में भयाक्रान्ति की स्थिति उत्पन्न हो रही है। हालांकि सीओ सिटी वंदना सिंह ने इसका संज्ञान लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

जिला अध्यक्ष जनसत्ता दल अशोक परिहार की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने बगल असलहों का जखीरा रख कर उसका प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हर्ष फायरिंग व असलहों के प्रदर्शन पर सख्ती से रोक लगा रखा है और पूरे प्रदेश में हजारों लोगों पर असलहों के प्रदर्शन व हर्ष फायरिंग को लेकर कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी जिस तरह हर्ष फायरिंग व असलहों का प्रदर्शन किया जा रहा है वह उनकी दबंग प्रवृत्ति को प्रदर्शित कर रहा है। इसके पहले इसी पार्टी की महिला नेत्री रेनू सिंह का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो चुका है उस पर पुलिस की कार्रवाई की प्रचलित है। सूत्रों के अनुसार जब कोतवाली पुलिस अशोक परिहार से पूछताछ व जानकारी लेने पहुंची तो पुलिस के साथ भी अशोक का व्यवहार अच्छा नहीं था। अगर ऐसे ही दबंगई व असलहों का प्रदर्शन चलता रहेगा तो उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यवाही वाली नीति पर पानी फिर जाएगा। एक महिला का हर्ष फायरिंग करते हुए और उसी पार्टी के जिला अध्यक्ष का असलम का प्रदर्शन करते हुए तस्वीरें वायरल होने पर राजनीतिक गलियारे में भी चर्चा बनी हुई है। लोक तरह तरह के आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। अब देखना यह है दबंग छवि वाले इस नेता पर पुलिस कार्यवाही करती है या फिर कार्यवाही को ठंडे बस्ते में डालकर समाज में भयाक्रांति लाने के लिए इसे छोड़ देती है।

क्या कहती हैं क्षेत्राधिकारी नगर वंदना सिंह

वंदना सिंह सीओ सिटी ने कहा जो भी वीडियो वायरल हुए हैं उनकी जांच करा ली गई है। उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस तरह असलहों के प्रदर्शन करने वालों पर शिकंजा जरूर कसा जाएगा। कोई भी हो छोड़ा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.