सपा नेता के बेटे का एक युवक की पिटाई करते वीडियो वायरल..

0
452

मनीष अवस्थी


रायबरेली। सपा नेता के बेटे की दबंगई का नमूना उस समय देखने को मिला जब उसकी अनियंत्रित तेज रफ्तार कार मोड़ पर लोडर से जा टकराई। टक्कर के बाद बौखलाए दबंग युवक ने लोडर मालिक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। साथ ही वह वीडियो उस दबंग युवक व उसके पिता के लिए भी सर दर्द बन गया। जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को बैठा कर सुलह समझौता कराने में जुट गई । मामला शिवगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ का है।

सपा नेता के बेटे और उसके साथियों द्वारा की जा रही पिटाई का वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है़। महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे जमादार मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला निवासी रामचंद्र यादव पुत्र रामनरेश यादव सोमवार को अपनी लोडर गाड़ी यूपी 33 AT 8597 से ड्राइवर के साथ कृषि रक्षा इकाई महाराजगंज से धान का बीज लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई गया था। वहां से वापस लौटते समय शिवगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास साइकिल सवार के सामने आ जाने पर ड्राइवर ने गाड़ी दाईं तरफ काटा। ठीक उसी समय एक कार लहराते हुए आई और लोडर से टकरा गई।
इसके बाद कार सवार तीन युवक गाली-गलौज करते हुए उतरे, जिससे डरकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। तीनो युवकों में से एक युवक बछरावां से सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज का पुत्र अनुज त्रिवेदी निवासी ओसाह थाना शिवगढ़ और एक युवक गोलू शुक्ला निवासी गोविंदपुर थाना शिवगढ़ व एक अज्ञात के रूप में पहचान हुई है़।


जान की भीख मांगता युवक


टक्कर के बाद बौखलाए दबंग युवक ने लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ दूसरे युवक को पीटना शुरू कर दिया । इतना ही नहीं पीड़ित रामचंद्र जान की भीख मांगते हुए लगातार मिन्नते कर रहा था। बावजूद उसके अपने पिता के रुतबे में अंधा हुआ युवक दूसरे युवक पर डंडे बरसाए ही जा रहा था। इतना ही नहीं जब दबंग युवक ने फ़ावड़ा उठाकर काट डालने की बात कही । तो मार खा रहा युवक किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकला। युवक की इतनी ज्यादा पिटाई हुई है कि उसके एक काम से सुनाई तक नहीं दे रहा है ।


क्या होगी सपा नेता के बेटे पर कार्रवाई


दोनों पक्षों को पुलिस थाने में बैठा कर सुलह समझौता के लिए दबाव बना रही है । अब देखना यह है की दबंगई दिखाकर सरेराह पिटाई करने वाले युवक को पुलिस सजा देती है या फिर उसके नेता पिता के प्रभाव में आकर उसे बाइज्जत बरी कर देती है। अगर ऐसे निर्दयी दबंग युवक को पुलिस बिना सजा दिए छोड़ती है तो निश्चित तौर पर भविष्य में कोई बड़ी घटना कारित करने से भी यह युवक बाज नहीं आएगा। जो कहीं ना कहीं पुलिस के लिए ही गले का फांस बनेगा।


सीओ सिटी महिपाल पाठक ने क्या कहा



वही महिपाल पाठक सीओ सिटी की माने तो एक वीडियो शिवगढ़ थाना क्षेत्र का संज्ञान में आया है। उसमें दोनों पक्षों को थाने पर बिठाया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.