मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर अज्ञात लोगों ने चलाई गोली…

0
564

मनीष अवस्थी


रायबरेली। बेखौफ बदमाशों ने उस समय तांडव मचाया जब एक मशहूर शायर का बेटा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने जा रहा था लेकिन बेखौफ बदमाशों की गोलीबारी में मशहूर शायर के बेटा बाल-बाल बच गया। जैसे ही सूचना पुलिस प्रशासन को हुई सभी के हाथ पांव फूल गए और तत्काल शहर कोतवाल अतुल सिंह , सीओ सिटी महिपाल पाठक व अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर पूछताछ व बदमाशों की खोजबीन में जुट गए। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला पेट्रोल पंप के पास का है।
मशहूर शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज राना बीते 2 दिनों से रायबरेली अपने मूल निवास पर आया हुआ था । सोमवार को वह रायबरेली निवास से लखनऊ के लिए प्रस्थान किया और त्रिपुला पेट्रोल पंप के पास अपनी कार में ईंधन भराने के लिए जैसे ही मुड़ा ठीक उसी समय बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने तबरेज राना की कार पर फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ दो फायर तबरेज राना की कार पर हुए जिसमें दोनों गोलियां फस गई और तबरेज दाना बाल-बाल बच गया । जैसे ही फायरिंग की सूचना पुलिस महकमे को हुई तत्काल मौके पर शहर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ सिटी महिपाल पाठक व अपर पुलिस अधीक्षक विश्व विश्वास तो पहुंच गए और तबरेज व आसपास लोगों से पूछताछ शुरू कर दी।
तबरेज पर फायरिंग की जैसे ही सूचना उनके परिजनों को मिली सबसे पहले उनकी बहन सुमैया राना अपने समर्थकों के साथ त्रिपुला स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची और पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की बात कहने लगी। वही ठीक बीस मिनट बाद तबरेज के पिता मशहूर शायर मुनव्वर राना भी मौके पर पहुंचे और अपने ही परिवारी जन पर हत्या का आशंका जताते हुए बताया की जमीनी विवाद को लेकर उनके ही परिवार के लोग रंजिश रखते थे और उन्हीं लोगों ने हमला कराया होगा । फिलहाल पुलिस पूरी तरह जांच में जुटी हुई है और जल्द से जल्द खुलासे का भरोसा भी दे रही है ।
जिस तरह खुलेआम बेखौफ बदमाशों ने पूरे भीड़भाड़ वाले इलाके में फायरिंग जैसी घटना को अंजाम दिया वह निश्चित तौर पर पुलिस प्रशासन की सक्रियता को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके में खुलेआम फायरिंग करना कहीं ना कहीं पुलिस के लिए भी शर्मनाक बात साबित हो रही है ।पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने एसओजी टीम सहित कई टीमें खुलासे के लिए लगा दिए हैं। अब देखना यह है कि बेखौफ बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ते हैं या फिर चकमा देकर फरार होने में सफल हो जाते है। वैसे एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी व शहर कोतवाल अतुल सिंह की ट्यूनिंग अपराधियों को पकड़ने में बहुत ही जबरदस्त मानी जाती है क्योंकि बड़े बड़े खुलासे यही जोड़ी कर चुकी है लेकिन अब देखना यह है कि इन बेखौफ अपराधियों पर कब यह टीम शिकंजा कस पाती है।
वही विश्वजीत श्रीवास्तव (अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला के पास पेट्रोल पंप पर मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर गोलीबारी की शिकायत मिली है। शिकायत पर हम लोग यहां पहुंचे हैं फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.