निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिरने से तीन घायल

0
419

मनीष अवस्थी

महाराजगंज रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के बघई अहलवार गांव में निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिर जाने से जहां 3 लोग दबकर घायल हो गए वही गांव सहित पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में घटनास्थल पर लोग एकत्रित हो गए। तो वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस बल व ग्रामीणों की सहायता से चोटहिलो को बाहर निकाला गया। और आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लाया गया जहां पर चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर एक की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के बघई अहलवार गांव में निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिरने से 3 मजदूर घायल हो गए, वही ग्रामीणों ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए बताया कि घटिया किस्म के पुल निर्माण में सामग्री का इस्तेमाल करने के कारण ऐसी घटना घटित हुई है, वही घायलों में लल्लन आकाश उम्र 18 वर्ष पुत्र गौरीशंकर निवासी बघई अहलवार व पंकज उम्र 32 घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को स्थानीय सीएचसी महराजगंज लाया गया, जहां पंकज की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। वही शटरिंग के गिरने से क्षतिग्रस्त हुए पुल के मलबे को जेसीबी मशीन की सहायता से हटाए जाने का कार्य किया जा रहा है।

घटना के होने के बाद से ठेकेदार मौके से फरार है, वहीं मामले में कोतवाली प्रभारी शरद कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। तीनों चोटहिलो को लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज में इलाज कराया जा रहा है, मामले से संबंधित किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.