संदिग्ध परिस्थितियों में ढाबे पर अधेड़ का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव….

0
397

मनीष अवस्थी


रायबरेली लालगंज। एक ढाबे में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां दो सालों से काम कर रहे एक अधेड़ का किचन में फांसी के फंदे से लटका शव मिला। शव देख कर ढाबे में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। ढाबा संचालक ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस व मृतक के परिजन पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्यवाही में जुट गए ।मामला लालगंज थाना क्षेत्र के साईं ढाबे का है।
उन्नाव जनपद के मौरावा गांव निवासी सियाराम अपने बेटे विशाल के साथ लालगंज थाना क्षेत्र के साईं ढाबे में काम करता था। पिछले दो सालों से उसी ढाबे में काम कर अपने परिवार का पालन पोषण भी सियाराम कर रहा था लेकिन बुधवार सुबह किचन के पास लगे पाइप से उसका शव फंदे से लटकता मिला। शव मिलने से ढाबे में हड़कंप मच गया । ढाबा संचालक ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस व उनके परिजनों को सूचना दी । मौके पर लालगंज पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंची और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं परिजनों ने आवश्यक कार्यवाही हेतु पुलिस को तहरीर दी और जांच कर आवश्यक कार्यवाही की मांग की।
सियाराम पिछले दो सालों से साईं ढाबे पर काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। अपने साथ उसने अपने बेटे को भी ढाबे में नौकरी पर लगवा दिया जिससे कि उसके परिवार को आर्थिक रूप से मजबूती मिल सके लेकिन जैसे ही सियाराम की मौत की सूचना मिली उनके परिजनों में मातम छा गया। परिजन ढाबे पर पहुंचे और दहाड़े मार-मार कर रोना शुरू कर दिया। क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी व स्थानीय लोगों ने परिजनों को किसी तरह समझा बुझा कर ढांढस बंधाया और उचित कार्यवाही की बात कही।
वही सीओ लालगंज डॉ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के साईं ढाबे से सूचना प्राप्त हुई की एक अधेड़ फांसी के फंदे से लटका हुआ है। सूचना पर लालगंज पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने तहरीर दिया है उसके आधार पर जांच करके विधिक कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.