महामारी मे लोगो की मदद के लिए आगे आयी टीम एबीपीएस

0
258

दीपचंद मिश्रा


दूर दराज से आ रहे मरीजों व उनके तीमारदारों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था व जरुरी समाने मुहैया करा रहा एबीपीएस

रायबरेली। कोरोना की दूसरी लहर में एक तरफ जहां राजनीतिक दल चुप्पी साधे हुए हैं वहीं इस वैश्विक महामारी मे अखिल भारतीय पत्रकार संगठन संगठन आमजन मानस की मदद से लिए आगे आया है कोई जागरुकता के लिए काम कर रहा है, तो कोई अस्पताल में इलाज के लिए जरूरी उपकरण, सुरक्षा सामग्री व खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहा है। एबीपीएस की टीम इस समय कोरोना मरीजों के लिए हौसला बने हुए हैं. कोरोना मरीजों की जमकर सेवा कर रहे
दूर दराज से आ रहे मरीजों व उनके तीमारदारों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था व जरुरी समाने मुहैया करा रहे हैं इतना ही नहीं जब मरीजों को दवाओं व बेहतर इलाज की सुविधा नहीं मिलती है तो ये टीम उन्हें अस्पताल पहुंचाती है और उन्हें सुविधा मुहैया कराती है.
टीम के अध्यक्ष डॉ पंकज सिंह के लिए समाजसेवा कोई नई बात नहीं है. प्रारंभ से ही ये समाजसेवा से जुड़े हुए हैं. जब कोरोना की दूसरी लहर प्रारंभ हुई तब इन्होंने कोरोना मरीजों की सेवा में खुद को लगा दिया. उन्होंने कहा, ‘हम आप जैसे लोग ऑक्सीजन नहीं बना सकते, इंजेक्शन नही बना सकते हैं लेकिन हौसला तो जरूर बना सकते हैं और हौसले से ही जीत है.’ इस कार्य मे दीपचंद्र मिश्रा, बबलू सिंह अंगारा, रवींद्र सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, अनुज मौर्य, शिवम मौर्य, पिंक शुक्ला व टीम एबीपीएस के सदस्यों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.