रायबरेली-परिवार का आरोप,सेंगर ने जेल में बैठकर करावाया एक्सीडेंट

0
616

रायबरेली उन्नाव माखी रेप कांड से जुड़ी एक खबर सामने आई जिसमें रायबरेली जेल में बंद महेश सिंह से मिलने जा रही रेप पीड़िता और उसकी मां महेश की पत्नी और वकील महेंद्र सिंह की गाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार व ट्रक में टक्कर हो गई जिसमें जेल में बंद महेश सिंह की पत्नी पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं रेप पीड़िता उसकी मां और वकील को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर किया गया जहां एक की मौत रास्ते में बताई जा रही है वही रे परतावा वकील की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

सबसे चौकाने वाली बात यह है कि जिस ट्रक से हादसा हुआ उसका नंबर प्लेट कालिख से पोत रखा गया है जिसके चलते साजिश की बू जरूर इस घटनाक्रम में आ रही है आपको बता दे पूरे मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पीड़िता ने आरोप लगाया था और वह अभी जेल में बंद है हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते पुलिस भी इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है घटनास्थल पर पहुंचे एसपी और फॉरेंसिक टीम ने घटना का जायजा लिया।।

बताया जा रहा है कि रायबरेली जिले के गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ पर हुए हादसे में जहां रेप पीड़िता की चाची धर्मशिला की मौके पर ही मौत हो गई थी तो वही चाची पुष्पा की लखनऊ में मौत हुई साथ ही रेप पीड़िता व वकील की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है आज सुबह रेप पीड़िता की चाची धर्मशिला का रायबरेली में डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने कैमरे की निगरानी में पोस्टमार्टम किया। धर्मशिला के बेटा हुआ बेटी ने इस हादसे को साजिश करार दिया है और गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पीड़िता के चाचा के तहरीर पर उन्नाव के भंगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित 10 लोगो के नामजद व 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ रायबरेली में 302 सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया वही पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुकेश सिंह ने पैरोल मांगी है।
जिलाधिकारी ने बताया घटना की सीबीआई जांच की अप्लीकेशन मिली है जिसे साशन को भेजा जा रहा है । रही बात पेरोल की तो इनके अधिवक्ता को बताया गया है मामला कोर्ट में विचाराधीन है। वंही से फैसला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.