रायबरेली: एबीवीपी सदस्यों ने थाने का किया घेराव, पुलिस पर अभद्रता का आरोप

0
135

 हरचंदपुर रायबरेली। थाने के दरोगा द्वारा कार्यकर्ता के साथ अभद्रता किये जाने से भड़के भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं थाने का घेराव कर थानेदार से आपत्ति दर्ज की।
सोमवार की शाम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सूर्यांश सिंह चौहान की अगुवाई में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने थाने में तैनात दरोगा मोहित द्वारा संगठन के कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर थानेदार से आपत्ति दर्ज कराई कार्यकर्ताओं का कहना था कि थाने के दरोगा मोहित द्वारा कार्यकर्ताओं से लेकर आमजन तक अभद्र तरीके से बात की जाती है दरोगा के कार्य व्यवहार को लेकर एबीवीपी थानेदार से जमकर बहस बाजी हुई। एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ विगत दिनों मारपीट के एक मामले में पीड़ित पक्ष की महिलाएं भी थाने पहुंची तथा पुलिस पर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही ना किए जाने का भी आरोप लगाया ।
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने भड़के एबीपी कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया तथा दरोगा मोहित को नसीहत देने और मारपीट के मामले में कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया।
एबीवीपी के सूर्यांश सिंह चौहान ने बताया कि थाने में तैनात उपनिरीक्षक मोहित के कार्य व्यवहार की शिकायत थानाध्यक्ष से गई है सुधार ना होने पर उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत की जाएगी तथा दरोगा के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही कराई जाएगी वही मारपीट के मामले में सप्ताह भर के भीतर कार्यवाही ना होने पर उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.