पांच लाख के इनामी को भाई समेत कोलकाता से लाई प्रतापगढ़ पुलिस

0
200

प्रतापगढ़ में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस पर हमले के मामले में दो साल से फरार चल रहे इनामी भाइयों सभापति यादव व सुभाष यादव को कोलकाता से लेकर पुलिस प्रतापगढ़ आ गई है। पुलिस रविवार को प्रतापगढ़ के अंतू थाने पहुंची। जहां पर पूंछताछ शुरू कर दी है।

आसपुर देवसरा थाना के बिनैका गांव निवासी सभापति यादव की पत्नी माधुरी देवी देवसरा ब्लाक की प्रमुख रह चुकी हैं। पिछले साल जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में इसकी भयाहू अमरावती देवी पत्नी सुभाष यादव सपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थी। सभापति व उसके भाई सुभाष यादव सहित दो दर्जन लोगों के विरुद्ध छह अगस्त 2020 को पुलिस पार्टी पर हुए हमले में पट्टी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। तब से दोनों भाई फरार चल रहे थे। पुलिस ने पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम भी घोषित कर रखा था।

आपको बता दें कि 23 अप्रैल को कोलकाता की सियालदह रेलवे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में सभापति यादव व सुभाष यादव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जैसे ही इसकी जानकारी होने पर एसपी ने यहां से पुलिस टीम को सियालदह भेजा था। पुलिस टीम रविवार को सुबह सभापति व सुभाष को लेकर पट्टी कोतवाली पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.