अमेठी में दहेज के लिए हत्या,पति समेत 6 खिलाफ मुकदमा

0
480

अमेठी में शादी के चार साल बाद दहेज के लिए महिला की हत्या कर दी गई। बुधवार को महिला का शव तालाब के पास पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायका पक्ष की तहरीर पर पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे बस्ती मजरे भनौली गांव की है। गांव निवासी सरदार के पुत्र रमेश विश्वकर्मा की शादी 2 जून 2017 को सुल्तानपुर के कुड़वार थाना क्षेत्र के डोमनपुर गाव निवासी वीरेंद्र विश्वकर्मा की पुत्री ममता (22) के साथ हुई थी। मृतका के भाई विपिन कुमार के अनुसार, मंगलवार को बहन ममता का पति घर आया था और उसने आकर बताया कि वो गहना आदि लेकर घर से भाग गई है। जब हम लोगों ने फोनकर वहां गांव वालों से पता लगाया तो ग्रामीणों ने बताया कि उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

ग्रामीणों ने देखा शव, तो दी सूचना

बुधवार सुबह ग्रामीणों ने परिजनों को फोनकर बताया कि गांव के बाहर तालाब के पास उसका शव मिला है। सूचना मिलने के बाद परिजन पहुंचे तो शव तालाब के किनारे पड़ा था। पति समेत सुसराल वालों के विरुद्ध तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका के भाई ने बताया कि बहन का पति 4 लाख रुपए की मांग कर रहा था और नहीं देने पर बहन को मारता पीटता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.