अमित शाह की जनसभा में उमड़ा जन सैलाब

0
304

मनीष अवस्थी


रायबरेली ऊँचाहार। विधानसभा 183 में गृहमंत्री अमित शाह नें कमोली में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया उनको सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग आए हुए थे और मैदान खचा खच भर हुआ था,अमित शाह नें भाजपा प्रत्यासी अमरपाल मौर्य को जिताने के लिए जनता से अपील की और वादा किया कि आप यहाँ से अमरपाल को जीत कर भेजिए हम ऊँचाहार में विकास की गंगा बहा देंगे,अपने सम्बोधन के दौरान
अमित शाह नें कहा कि योगीराज में कोई बाहुबली नहीं बचा, उत्तर प्रदेश में सिर्फ बजरंगबली हैं,
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि इसके पहले की सरकारों नें जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण किया ,पूरे यूपी में माफियाओं, दबंगों राज था, गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण उसने पूरे यूपी में माफियाओं, दबंगों राज था, उत्तर प्रदेश में इतने वर्षों तक सपा-बसपा-कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर वोट लिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा देश में कोई प्रधानमंत्री ऐसा नहीं हुआ जिसने गरीबों का भला किया हो. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर योजना का लाभ देने में किसी के साथ भी कोई भेदभाव नहीं किया है. सभी को सरकारी योजना का पूरा लाभ मिल रहा है. अमित शाह ने कहा कि कई साल से प्रदेश में सपा-बसपा, बसपा-सपा ये बुआ भतीजा की सरकारें चली. जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण इसके अलावा उन्होंने कोई काम नहीं कियामें जमकर घेरा।अमित शाह ने रायबरेली में ऊंचाहार से भाजापा के प्रत्याशी अमरपाल मौर्य के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो आज रायबरेली में आया हूं, गांधी परिवार का गढ़ होता था, है भी,मुझे बताओ भाजपा शासन आने से पहले कभी बिजली रानी आपके घर में 24 घंटे रही क्या? जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण उसने पूरे यूपी में माफियाओं, दबंगों राज था।
हर जिले में एक-एक माफिया मुख्यमंत्री बनकर बैठे थे, गरीबों की जमीन कब्जाते थे और इनको बचाने वाला कोई नहीं था। उन्होंने जनता से पूंछा, कहा कि मुझे बताओ की ऊंचाहार, रायबरेली में कोई माफिया बचा है क्या? पूरे यूपी में योगी जी ने एक भी बाहुबली नहीं रखा।यूपी में बाहुबली नहीं है उत्तर प्रदेश में बजरंगबली हैं। शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने लम्बे समय तक शासन किया और कहा कि गरीबी हटाएंगे. इन लोगों ने गरीबी को हटाने के स्थान पर गरीबों को ही हटा दिया।
उत्तर प्रदेश में इतने वर्षों तक सपा-बसपा-कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर वोट लिए, लेकिन गरीबों का भला किसी ने नहीं किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा देश में कोई प्रधानमंत्री ऐसा नहीं हुए जिसने गरीबों का भला किया हो। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ देने में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया है, सभी को सरकारी योजना का पूरा लाभ मिल रहा है।
अमित शाह ने कहा कि कई साल से प्रदेश में सपा-बसपा, बसपा-सपा की बुआ भतीजा सरकारों ने जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण के अलावा कोई काम नहीं किया अमित शाह ने कहा कि यहां के डलमऊ मेले को भारतीय जनता पार्टी नें राष्ट्रीय मेले का दर्जा दिया है। अपने पूरे भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा को निशाने पर रखा।
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ऊंचाहार के विकास की जिम्मेदारी स्वयं लेते हुए इसे विकसित क्षेत्र बनाने का वादा किया उन्होंने कहा कि आप अमरपाल मौर्य को विधायक बनाइये मैं ऊंचाहार को प्रदेश का सबसे विकसित क्षेत्र बनाऊंगा।
शाह ने कहा कि बुआ-बबुआ की सरकार की लूट बंद होने से अब गांव-गांव में बिजली, राशन, शौचालय, सड़क, पानी की सुविधा उपलब्ध हो रही है।
श्री शाह ने कहा कि रायबरेली गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है। यहां की बिजली सीधे दिल्ली जाती थी, लेकिन योगी जी ने रायबरेली की बिजली वापस रायबरेली के गांवों में पहुंचा दी है। आज केवल रायबरेली ही नहीं प्रदेश के सभी गांवों में 18 से 24 घंटे बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संकल्प किया है कि 10 मार्च के बाद सरकार बनने पर किसानों को मुफ्त बिजली मिलेगी।
अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश बनाने की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि यहां अब कोई बाहुबली नहीं है सिर्फ बजरंग बली हैं।

भाजपा के संकल्प की चर्चा करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि 12वीं पास बेटियों को मुफ्त स्कूटी मिलेगी और बेटियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होगा। महिलाओं को डेढ़ हजार पेंशन मिलेगी। किसानों को 12 हजार सम्मान निधि सीधे खाते में आएगा।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि अखिलेश बबुआ कहते थे कश्मीर से धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी, लेकिन धारा 370 हटने के बाद कि वहां किसी ने एक कंकड़ फेंकने की हिम्मत नहीं की। हम डरने वालों में से नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.