जगदीशपुर:एक ही रात में 2 अलग-अलग जगहों को चोरों ने बनाया निशाना

0
608

जगदीशपुर-अमेठी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रानीगंज बाज़ार में बीतीं रात अज्ञात बेखौफ चोरों ने एक फायनेंशियल कम्पनी व एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे कर लाखो रूपये की नगदी लेकर फरार हो गए ।जिसकी लिखित सूचना भुक्तभोगियों ने जगदीशपुर कोतवाली में देकर कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रानीगंज बाज़ार में स्थित ग्रीन इण्डिया लिमिटेड फाइनेंसियल कम्पनी के दरवाजे के ताले को बीती रात तोड़कर रखे हुए सामान व लाखों की नगदी लेकर फरार हो गए ।सुबह जब कम्पनी के कर्मचारी वहां आए तो देखा कि ताला टूटा हुआ है और अंदर सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ है चोरी की सूचना फायनेंशियल कम्पनी के मैनेजर को दी।

वही इसकी जानकारी डायल 112को दी ।सूचना पर पहुंची डायल 112 की पी आर वी 2786 ने मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने उच्च अधिकारियों से को दी ।सूचना मिलतें ही जगदीशपुर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जाँच पड़ताल में जुट गयी। और आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी।जिसके समबन्ध में भुक्तभोगी ने जगदीशपुर कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की माग की है।

वहीं दूसरी घटना रानीगंज मे ही फैजाबाद रोड नियर बैंक आफ बडौदा रानीगंज शाखा के नजदीक सिराज वेस्टर्न यूनियन में भी चोरों ने बीतीं रात दुकान का शटर को उखाड़ कर में रखा हुआ जरूरी अभिलेखों व रखी हुई लगभग 75000 रुपए नगदी लेकर फरार हो गए । पीड़ित ने बताया कि पिछले तीन दिनों से बैंक आफ बङौदा में सर्वर डाउन होने के कारण रूपया जमा नहीं कर पाया था।
रानीगंज के व्यापारियों में दहशत का माहौल :
एक ही रात में ताबङतोङ दो- दो अलग अलग स्थानों पर चोरियां हो जाने से स्थानीय व्यापारियों में में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। जिसमें में चोरी के सम्बन्ध में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इस सम्बन्ध में कोतवाल जगदीशपुर ने बताया कि चोरी की सूचना मिली हैं। प्रथम दृष्टया मामला सद्गिंध प्रतीत होता है। मामले की जाँच की जा रही है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.