पंचायत चुनाव में भाजपा साफ सुथरी छवि वालो को ही प्रत्याशी बनायेगी—-वीरेंद्र तिवारी

0
357

नीतिका द्विवेदी
मोहनलालगंज।मोदी सरकार की वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी द्वारा प्रस्तुत बजट आत्मनिर्भर नये भारत के निर्माण के मार्ग को प्रशस्त करने वाला है, इसमें गांव, गरीब, किसान, महिला, युवा, बुजुर्ग, व्यापारियों सहित सभी का हित शामिल है, बजट में मूलभूत सुविधायें शिक्षा, चिकित्सा, आवास, गैस, रोजगार, विकास, गाँव-शहर में आधुनिक सड़कों का निर्माण, गरीबों का कल्याण व महिला सशक्तिकरण और भारत आर्थिक दृष्टि से विश्व पटल पर अपनी नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने वाला कल्याणकारी बजट है। उक्त बातें आज यू.पी.सी.एल.डी.एफ.(राज्यमंत्री स्तर) के चेयरमैन एवं उ०प्र०भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने लखनऊ जिले में मोहनलालगंज क्षेत्र के महेशखेड़ा गाँव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान एवं समरसता तहरी भोज कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कही।
उन्होंने कहा कि जहां पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है वही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर, नये भारत निर्माण के संकल्प को साकार करने वाला आर्थिक रूप से भारत को शक्तिशाली बनाने वाला बजट पेश किया गया है, इस बजट से देश और प्रदेश के विकास में तेजी आयेगी।
यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन श्री तिवारी ने कहा कि टोली बनाकर गांव-गांव अपने बूथों पर जाकर बजट की खूबियों तथा जिस प्रकार एक सांसद और विधायक को निधि मिलती है उसी प्रकार आज़ादी के बाद पहली बार किसानों के लिए “किसान सम्मान निधि” देने का ऐतिहासिक काम प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है हम सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आम-जनमानस के बीच जाकर बताना है।
श्री तिवारी ने कहा कि जन लाभकारी बजट से उत्तर प्रदेश के सभी क्षेत्रों का समुचित विकास होगा और उसका लाभ प्रदेश के गाँव,गरीब,किसान,महिला,युवा,पिछड़ों,दलितों को अवश्य मिलेगा, मोदी जी के आत्म निर्भर भारत के संकल्प के साथ नये उत्तर प्रदेश के निर्माण का संकल्प प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में पूरा होगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा, लोकदल सहित विपक्षी दलों का राजनैतिक अस्तित्व समाप्त हो गया है, उनकी विकास विरोधी नीति का मतदाताओं के सामने पर्दाफाश हो गया।
श्री तिवारी ने कहा कि किसानों के नाम पर वर्षो से दलाली करने वाले बिचौलिये जिनके गोदाम और दुकानें बन्द हो गयी वो किसान आन्दोलन कर रहे है, केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो से विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है।
उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनावों में भाजपा द्वारा योग्य,साफ-सुथरी छवि,आम जनमानस में लोक प्रिय कर्मठ कार्यकर्ता को ही प्रत्याशी बनाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.