डकैती की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार, लूट की दो घटनाओं का खुलासा

0
744

सारिका चौधरी
बछरावां रायबरेली– पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत बछरावां थाना पुलिस व एसओजी टीम ने मिलकर बछरावां महाराजगंज मार्ग पर डकैती की योजना बना रहे 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया वहीं उनका 1 साथी फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने पूर्व में दो लूट करने की बात कबूली चारों को जेल भेज दिया गया है।
बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां महाराजगंज मार्ग पर उमरपुर गांव के पास डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को थाना अध्यक्ष बछरावां राकेश सिंह एवं एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की संयुक्त टीम ने धर दबोचा ।पकड़े गए चार अभियुक्त अनवर पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी वारिस टोला थाना देवा शरीफ जनपद बाराबंकी, सज्जाद अली पुत्र युसूफ अली निवासी कामिटी बीवी कॉलोनी थाना कमिटी महाराष्ट्र, सरफराज उर्फ शेट्टी पुत्र स्वर्गीय एजाज निवासी सांती नगर ईरानी पाडा थाना थाणे जनपद थाणे महाराष्ट्र, अब्बास पुत्र पिगो निवासी जवारा थाना रतलाम महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर लिया गया वही उनका एक साथी शालू पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात मौके से फरार हो गया। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक देसी तमंचा, 5 मोबाइल, दो मोटरसाइकिल, 3100 रुपए नगद, एक सोने की चेन, एक पाना, रिंच, कटर,लाइटर ,एक फर्जी गाड़ी की आरसी, टॉर्च बरामद हुई। पकड़े गए अभियुक्तों ने कबूल किया कि दिनांक 16/03/ 2020 को उमरपुर के पास ₹11000 की लूट तथा 13/06/2020 को रायबरेली नगर में सोने की चेन छीनने की घटना को कारित किया था।
क्षेत्राधिकारी महाराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि चारों अभियुक्त के पेशेवर लुटेरे हैं उनके पास लूट करने का सामान भी बरामद हुआ है चारों ने पूर्व में लूट करने की घटना कबूली है चारों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.