मौरंग से भरे ओवरलोडेड ट्रक के पलटने से हड़कंप, दो की मौत…

0
478

मनीष अवस्थी

रायबरेली। बालू से भरे ओवरलोडेड ट्रक के पलटने से आधा दर्जन से ज्यादा लोग उसकी चपेट में आ गए । जिसमें दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोगों को पुलिस ने रेस्क्यू करके सुरक्षित बाहर निकाल लिया और उन्हें मामूली चोटें आई। मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के दिघिया के पास का है। जब एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक चाय की दुकान पर बैठे लोगों पर पलट गया। फिलहाल एआरटीओ विभाग पर ग्रामीणों का आक्रोश जबरदस्त देखने को मिला।मिल एरिया थाना क्षेत्र के डिघिया मोड के पास एक तेज रफ्तार बालू से भरा ओवरलोडेड ट्रक चाय की दुकान पर पलट गया। जहां बैठे कई लोग उसकी जद में आ गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जेसीबी मंगवा कर बचाव कार्य शुरू कराया जिसमें 2 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया जबकि दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । मामूली चोट खाए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
रायबरेली में ओवरलोडेड ट्रक कहर बनकर सड़कों पर दौड़ रही हैं जिस को नियंत्रित करने वाला एआरटीओ विभाग इस को बढ़ावा देने से का काम कर रहा है। इन ओवरलोडेड वाहनों की वजह से बड़ा हादसा हो सकता है लेकिन प्रशासन की उदासीनता व गैर जिम्मेदाराना रवैया ही एक बड़े हादसे को अंजाम देने में सफल साबित हुआ।
वही अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की माने तो मिल एरिया थाना क्षेत्र के डिघिया बॉर्डर के पास एक मोरंग से भरा ट्रक पलट गया जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने पंचायत नामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है।
विकास गुप्ता (स्थानीय ने बताया कि सुबह मोरंग से लदा हुआ ट्रक पलट गया जिसके नीचे दो लोग एक रफीक और दूसरे शिवा दब गए जिससे उनकी मौत हो गई बाकी लोग सुरक्षित हैं। जिला अस्पताल में तैनात ईएमओ डॉ एस के सिंह ने बताया कि डिघिया के पास से मोरंग से भरा ट्रक पलट गया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। उन दोनों लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बाकी जेसीबी से बचाव कार्य चल रहा है । जो भी यहां आएगा तब पता चलेगा कितने लोग घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.