संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत…..

0
686

रिपोर्ट सारिका चौधरी
बछरावां रायबरेली : थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले एक 48 वर्षीय अधेड़ का शव गांव में ही तालाब किनारे स्थित नहर की पटरी पर मिला । शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।
थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का रहने वाला रामनरेश पुत्र माता प्रसाद कपड़े धुलने का व्यवसाय करता है । मंगलवार तड़के सुबह लगभग आठ बजे घर से कपड़े धुलने के लिए गांव किनारे ही स्थित तालाब पर गया था । काफी समय बाद तक घर वापस न लौटने पर उसके बेटे ने खोजबीन शुरू कर दी । तालाब पर पहुंचने के बाद उसके बेटे ने अपने पिता को पास ही स्थित नहर की पटरी पर मृत अवस्था में देखा । सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । इस बाबत थुलेड़ी चौकी इंचार्ज अनिल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।
मासूमों के सर से उठ गया पिता का साया : हादसे के बाद पत्नी गीता , 12 वर्षीय बेटी रानी, 10 वर्षीय बेटा सुमित , 8 वर्षीय अनुज , 5 वर्षीय अरुण का रो रो कर बुरा हाल है । परिवार के हालात देखकर ग्रामीण भी गमगीन है । ग्रामीणों के अनुसार परिवार के हालात बदतर थे । कपड़े धोने का व्यवसाय करके वह किसी तरह गुजर बसर कर रहा था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.