सरेनी कस्बे में डीएम व एसपी ने भारी संख्या में अर्द्धसैनिक बल के साथ किया फ्लैग मार्च

0
206

मानू अवस्थी


आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न कराने के लिए विधानसभा सरेनी कस्बे में डीएम व एसपी ने किया फ्लैग मार्च।


जन सामान्य से निर्भीक होकर मतदान करने की किया अपील।


चुनाव में विघ्न पैदा करने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही: डीएम-एसपी


अराजक तत्वों पर रहेगी प्रशासन की कड़ी नजर: डीएम-एसपी


रायबरेली। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने संयुक्त रुप से सरेनी कस्बा में आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल/अर्द्धसैनिक बल के साथ पैदल फ्लैग मार्च कर मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया। डीएम व एसपी ने भोजपुर रोड सरेनी बाजार से मौनी महौल्ला, सरेनी चैराहे आदि स्थानों तक पैदल फ्लैग मार्च कर मतदाताओं से बिना किसी प्रलोभन में आए तथा बिना डरे, निर्भीक होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मतदाताओं को डराने, धमकाने या प्रलोभन देने वाले व्यक्ति को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी, इसके साथ ही चुनाव में विघ्न पैदा करने वाले अराजक तत्वों को बक्सा नहीं जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में निर्वाचन आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता लागू की गई है जिसका सभी लोग कड़ाई से पालन करें तथा कोई भी ऐसा कार्य ना करें जिससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हो। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा निर्वाचन में अधिक से अधिक संख्या में अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें, इसके साथ ही वर्तमान में कोविड-19 का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है सभी लोग कोविड-19 के संबंध में शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पूर्णतया पालन करें, मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का प्रयोग करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से करें, साथ ही भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे।
इस अवसर पर एसडीएम/तहसीलदार लालगंज, सीओं लालगंज, प्रभारी निरीक्षण सरेनी/लालगंज, एडीआईओं इंजेश सिंह, मो0 राशिद सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल/अर्द्धसैनिक बल मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.