स्वास्थ्य कर्मचारी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर जिलाध्यक्ष ने जताया शोक

0
44

रायबरेली। (मनीष अवस्थी) मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जिला अध्यक्ष नितेश जायसवाल के नेतृत्व में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया साथ ही साथ जिलाध्यक्ष के निर्देशन पर पूरे जनपद में मृतात्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा आयोजित गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी रायबरेली डॉ.वीरेंद्र सिंह ने भी दिवंगत कर्मचारी के निधन पर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

ज्ञात हो कि कल दिनांक 24 जुलाई को जिला चिकित्सालय में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मचारी केशव राम जी का मार्ग दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया जिससे स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी, जिसके बाद पूरे जनपद से कर्मचारियों समेत डॉ.रोहित कटियार ,डॉ.तारिक इकबाल, डॉ.सफीर श्रद्धांजलि सभा में भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी एवं संघ प्रतिनिधियों ने शोक व्यक्त कर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
जिला अध्यक्ष नितेश जायसवाल स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को स्वास्थ्य संविदा कर्मचारी एवं अन्य कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत करा कर उनके निराकरण के लिए पत्र भी लिखने का आश्वासन दिया है एवं आश्वासन दिया है कि ऐसे सहयोग के लिए सदैव प्रयासरत रहूंगा।
स्वास्थ्य कर्मी के निधन पर उन्होंने कहा कि हमारा एक स्वास्थ्य विभाग का सैनिक शहीद हुआ है और उसके परिवार की देखरेख के इंतजामात सरकार को करना चाहिए जिससे कि स्वास्थ्य कर्मचारी निर्बाध एवं निश्चिंत रूप से सरकार की सेवा में कटिबद्ध होकर अपना योगदान दे सकें। इस मौके पर विनय पांडे ने भी श्रद्धांजलि दी साथ ही साथ डॉ ऋषि बागची,अनिल पांडे डॉ हरीश,हिमांशु त्रिपाठी, हिमांशु श्रीवास्तव,कामेश सिंह,पूनम यादव धीरज,अतुल,राम नरेश पाल,मोहम्मद अज्जम नक़ी नक्वी,संजय शर्मा,संजय गुप्ता,सलमान खान,संतोष सिंह,वीरेंद्र यादव,रोशन मौर्या,सपना जयसवाल प्रशांत शर्मा,पूर्णिमा वर्मा चंचल,किरण,सीमा,प्राची पंकज यादव,महेंद्र एल,अनुराग,अंकुर त्रिपाठी विमलेश,खुर्शीद आलम,आदि मौजूद रहे
इसी क्रम में उत्तर प्रदेश क्षय रोग वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष करुणा शंकर मिश्र ने भी दिवंगत हुए कर्मचारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए संवेदना व्यक्त की एवं मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की एवं परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव सहयोग करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.