मुख्यमंत्री का फर्जी सलाहकार बन कर पुलिस अधीक्षक पर दबाव बनाने वाला गिरफ्तार…

0
507

मनीष अवस्थी

रायबरेली। मुख्यमंत्री का फर्जी सलाहकार बनकर लोगो के साथ साथ रायबरेली पुलिस अधीक्षक को धमकाने व अनुचित दबाव बाने वाले एक शातिर नटवरलाल को शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से एक मोबाइल दो सिमकार्ड व 25 हजार रुपये बरामद हुए है वही उसका एक साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर बताया जा रहा है जिस पर एसपी रायबरेली ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है।
पुलिस की गिरफ्त में खड़े इस नटवरलाल को गौर से देखिये इसका नाम डॉ अब्दुल शलीम है और यह लखनऊ जनपद के रहने वाला है। यह शख्स रायबरेली पुलिस अधीक्षक के सीयूजी नम्बर व लैंड लाइन नम्बर पर कॉल करके आने आपको मुख्यमंत्री का सलाहकार बता कर एक मुकदमे में अनुचित दबाव बना रहा था यही नही बात न मानने पर शहर कोतवाल को हटवाने तक कि एसपी को धमकी दे रहा था जिस पर जांच पड़ताल के दौरान एसपी पीआरओ रविन्द्र सोनकर ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध हाल ही में मुकदमा दर्ज करवाया था साथ ही शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही उसका दूसरा साथी अब्दुल हनीफ पुलिस की गिरफ्त से दूर बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी अभियुक्त के पास से एक मोबाइल दो सिमकार्ड व 25 हजार रुपये बरामद किए वही उसके फरार दूसरे साथी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है।
खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर नटवरलाल है और यह सीयूजी नम्बर की सीरीज वाले मिलते जुलते नम्बर से कॉल कर अनुचित दबाव बना रहा था जिसे एसओजी टीम व शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वही फरार उसके दूसरे साथ पर 25 हजार का इनाम की भी घोषणा की गई। जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.