अमेठी:महिला ने प्रेमी के साथ कुएं में कूदकर की आत्महत्या

0
1196

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी: शादी के 20 दिन बाद ही महिला ने अपने प्रेमी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। मिली जानकारी के हिसाब से महिला का विवाह किसी और से हो गया था जिसके चलते वह परिवार से काफी नाराज थी। 20 दिन मृतका की पहले धूमधाम से परिजनों ने शादी रचाई थी और उसे ससुराल भेज दिया था।

4 दिन पहले मृतका अपने मायके आई थी। दोनों की लाश मंगलवार को गांव से 200 मीटर दूर स्थित कुएं में मिली।
कुएं में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर एसओजी टीम के साथ पुलिस के आला अधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि स्थिति सामान्य है जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जा रही है।
मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के सैठा गांव का है। जहां गांव के रहने वाले मुकेश का गांव की ही 21 साल की खुशबू से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन अलग-अलग धर्म से होने की दशा में परिजन इस रिश्ते को जोड़ने के लिए राजी ना हुए। लड़की के परिजनों ने लगभग 20 दिन पहले उसकी शादी प्रतापगढ़ जनपद के अगई थाना क्षेत्र में कर दी।सब कुछ सामान्य था लेकिन 4 दिन पहले ससुराल से मायके आई खुशबू ने अपने प्रेमी मुकेश के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को कुएं से बाहर निकलवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.