अमेठी:सेनेटाइजर छिड़काव,गरीब परिवार को कराया राशन उपलब्ध

0
652

अमेठी:प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने 21दिनो का लॉक डाऊन करके कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए घर मे रहने की अपील की ग्राम प्रधान ढोढनपुर।

बताते चले की हर व्यक्ति अपने घरो के साफ सफाई पर बिशेष ध्यान रखे।हर जागरूक नागरिक का यही फर्ज है। वही पर सरकार का फरमान व कोरोना वायरस की जानकारी लोगो तक पहुचाने का कार्य अपनी ग्रामसभा को सुरक्षित रखने के लिये। दूसरे प्रान्त से आये सैकडो लोगो को स्कूल जैसा उचित स्थान पर डाक्टरी परीक्षण करवाने के उपरान्त घर भेजने की जिम्मेदारी के साथ सैकडौ गरीब परिवार को अपने निजी पैसो से राशन की पैकट वितरण करते ढोढनपुर ग्राम प्रधान अब्दुल कादिर, उर्फ खान ने गरीब जनता के लिये मसीहा के रूप मे दिखाई पडे है।

युवा प्रधान विवेकशील ने आज कई दिनो से लगातार अपने ग्राम सभा ढोढनपुर के प्रत्येक गांवो की गलियो मे दवा का करवाया छिड़काव। वही पर हर गाव के गरीब परिवार को चिन्हित कर अपने निजी पैसो ये खाने की सामग्री स्वमं अपने निजी वाहन से अपने हाथो ये लोगो के घरों तक पहुचाया।वही पर पूरे दिवान पहुच कर रामसुख गुरू जी के दरवाजे पर पहुच कर गांव के दर्जनो गरीब परिवार को राशन वितरण करवाया है। लाक-डाउन मौके पर गरीब परिवार को प्रधान के द्वारा हर सुविधा मुहैया कराई जा रही। जहा पर गुरू जी ने प्रशंसा करते हुये प्रधान के इस कार्य को बडा ही सराहनीय कदम बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.