अमेठी: गायत्री प्रजापति के बेटे अनिल पर एक दिन में दो FIR !

0
658

अमेठी: गायत्री परिवार की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है। विधान परिषद का चुनाव उनके लिए गले की हड्डी बनता जा रहा है। अमेठी में दो दिनों में गायत्री प्रजापति के पुत्र अनिल प्रजापति पर दर्ज दो एफआईआर इस बात का उदाहरण है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली में अनिल के खिलाफ एससी-एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता सादीपुर निवासी केतारनाथ पासी क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं पुलिस ने इनकी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है। केतारनाथ पासी का आरोप है कि सोमवार रात अनिल प्रजापति दो गाड़ियों से अपने साथियों के साथ आए थे। उसका यह भी आरोप है कि अनिल उसको सपा से एमएलसी प्रत्याशी शिल्पा के पक्ष में वोट करने के लिए एक लाख रुपए दे रहे थे। मना करने पर उन्होंने गालियां देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया व जान से मारने की धमकी तक दे डाला।

केतारनाथ का कहना है कि घटना के समय मेरे साथ अंकित सिंह व भरत कुमार सिंह मौजूद थे। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्जकर जांच शुरू कर दी है। उधर मंगलवार दोपहर जगदीशपुर थाने में भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह की तहरीर पर भी अनिल व सपा के दो पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.