अमेठी: घायल की इलाज दौरान मौत,नाली के विवाद में चली थी गोलियां

0
544

अमेठी: जनपद के मोहनगंज थाने के राजापुर गांव में नाली के विवाद को लेकर अवैध असलहों से लैस दर्जनों बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था जिससे एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान आज मौत हो गई है।

मोहनगंज थाने के राजापुर गांव में नाली के विवाद को लेकर अवैध असलहों से लैस दर्जनों बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था,जिसमे एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था, और हमलावारों ने दरवाजे पर खड़े या वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया था, फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने छह नामजद व एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

गांव राजापुर निवासी नासिर व सोहराब के बीच नाली का विवाद चल रहा था जिसे लेकर दोनों पक्षों में रंजिश थी दो दिन पूर्व दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। मंगलवार की सुबह सोहराब अपने दर्जनों साथियों के साथ लाठी डण्डों व असलहों से लैस होकर आया और दूसरे पक्ष पर हमलावर हो गये। हमले में समीम अख्तर, फिरोज व सरवरी बेगम को चोटें आई है फिलहाल समीम की हालत गम्भीर बतायी जा रही थीं जिसे बीएचईएल स्थित एक अस्पताल ले जाया गया जहां हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया था, जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई ।

घटना का जायजा लेने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सिंह ने मातहतों को सख्त कार्यवाही किये जाने का निर्देश दिया है, और कहा कि हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की जाय।गांव में पुलिस बल तैनात हैं। पुलिस ने नासिर पुत्र निसार की तहरीर पर छह नामजद एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने घटना के 4 दिन पहले मोहनगंज कोतवाली में दी थी तहरीर अगर समय रहते कार्रवाई हुई होती तो आज ये घटना नहीं होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.