अमेठी:मछली पकड़ने गये युवक का शव तालाब में मिला

0
859

अमेठी: थाना शिवरतन गंज क्षेत्र के ग्राम खेखरूआ में स्थित अब दहा ताल में बीते मंगलवार की रात चोरी से मछली पकड़ने गया एक युवक लापता हो गया था, सुबह परिजनों की सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने जाल डलवा कर उसकी काफी खोजबीन किया था। लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पाया था।

इस घटना से जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही उसके साथ मछली पकड़ने गए दूसरे युवक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया था।मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के खेखरूआ गांव में स्थित अब दहा तालाब में रामकुमार द्वारा मछली पालन का कार्य किया गया है जिसमें मंगलवार की रात लगभग 11:00 बजे के करीब गांव के ही ननकऊ पुत्र काली, उभन पुत्र राम फेर पासी चोरी से मछली पकड़ने गए थे तभी मछली की रखवाली रहे रामकुमार आदि लोग जग गए। जिसके चलते उभन पुत्र रामफेर तो फरार हो गया वही ननकऊ उसी तालाब में लापता हो गया। सुबह तालाब के किनारे उसके कपड़े एवं चप्पल परिजनों को मिले जिस पर परिजनो ने थाने की पुलिस को सूचना दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों ने तालाब में उसकी काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं -पता नहीं चल सका था,जिसका शव बृहस्पतिवार को तालाब से बरामद हुआ है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.