अमेठी:स्वच्छ शौचालय,पेयजल को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

0
269

टीकरमाफी /अमेठी: श्रीमत परम हंस संस्कृत स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शिक्षा शास्त्री छात्रों ने सुविधाओं को लेकर हंगामा किया और सुविधा ना मिली तो आंदोलन करने के लिए मजबूर होगे। छात्रों ने शिकायत पत्र प्राचार्य को सौंपी है।

शिक्षा शास्त्री के छात्र दीपक, हरिकेश, सुजीत, ओम प्रकाश, अंकित, प्रशांत, नीरज, लक्ष्मी शंकर, बिशाल, बिकास, आजाद, सुरेश, निखिल, शुभम आदि ने चारों शौचालय की मरम्मत करवायी जाय और उपयोग लायक बनवाया जाय। स्वच्छ पेयजल की टोटी को दुरुस्त करवाया जाय। शिक्षकों के रिक्त पदों की भर्ती की जाय। तभी माइक्रो और बृहद टीचिंग करेगें। शिक्षा शास्त्री बिभागाध्यक्ष के कार्य ब्यवहार में बदलाव लाने, छात्रों से सदब्यवहार करने की मांग पत्र कालेज के प्राचार्य को सौंपी है। जब तक समस्या का समाधान नहीं किया जायेगा। तब तक शिक्षण कार्य नहीं करने की चेतावनी दी है।

कालेज के प्राचार्य ने बताया कि शिकायत का निस्तारण किया जायेगा। शिक्षा शास्त्री के प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों ने मांग पत्र सौंपा है। शिक्षकों की नयी नियुक्ति नहीं हो रही है। छात्रों की मांग को सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय बाराणसी के कुलपति और महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश लखनऊ को शिक्षकों के तैनाती के कार्यवाही भेजी जाएगी। समस्या के समाधान के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

छात्रों की पढ़ाई अभी पन्द्रह दिन पहले शुरू हुई। शिक्षण कार्य में सहयोग करने की अपील की है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.