अमेठी: बहादुरी दिखाने के लिए खाया सांप, सपेरे की मौत

0
702

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

करीब 10 घंटे बाद बेहोशी की हालत में मंदिर के पास पड़ा मिला, इलाज के दौरान हुई मौत

अमेठी: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक गांव में एक सपेरा सांप पकड़ने आया था। उसने सांप को पकड़ा। फिर तारीफ लूटने के लिए उसको खा गया। उस वक्त तो उसे कुछ भी नहीं हुआ। बाद में एक मंदिर के पास वह बेहोश पड़ा मिला। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बहादुरी दिखाने के लिए खाया सांप

मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भावनी कस्बे का है। जहां पर बाजार शुकुल निवासी बृजमोहन पाण्डेय (30) जो कि एक सपेरा है। वह एक सांप पकड़ने आया था। दरअसल,वह पहले भी कई जगहों पर जहरीले सांपों को पकड़ चुका है। जिसके चलते इलाके में उसका काफी नाम है। यहां आकर जब उसने सांप पकड़ा तो वह उसे खाने लग गया। जिसे देखकर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

सांप खाते हुए बृजमोहन उस वक्त तो वहां से निकल गया। बाद में उसकी तबियत बिगड़ने लगी रात में लोगों को एक मंदिर के पास वह अचेत अवस्था में मिला। लोगों ने 108 एम्बुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिंहपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया लेकिन कुछ घंटों के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अस्पताल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.