अमेठी:लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती

0
363

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जयन्ती के अवसर पर एडीएम ने अधिकारियों, कर्मचारियों को दिलायी राष्ट्रीय एकता व अखण्डता की शपथ

अमेठी:  लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्टीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई। जिलाधिकारी   के निर्देशन में इस अवसर पर कलक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव ने अधिकारियों-कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ दिलायी, तथा लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया।

एडीएम ने अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाते हुए कहा कि वे सब देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करे तथा देशवासियों में भी यही संदेश पहुचाने का कार्य करें। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की दूरदर्शिता एवं देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों व सहयोग को याद दिलाते हुए कहा कि पटेल जी का पूरा जीवन दर्शन हम सबके लिए प्रेरणास्रोत के रूप है जो सदैव अनुकरणीय है। उन्होंने इस अवसर पर मौजूद अधिकारियों-कर्मचारियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे सब राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता की मजबूती के लिए अपना योगदान दें। वही अपर जिलाधिकारी न्यायिक सुधीर रुंगटा ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों को लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर राष्ट्रीय एकता व अखन्डता की शपथ दिलाई। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजीव कुमार मौर्या, व कलेक्ट्रेट के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.