अमेठी:करोड़ों की लागत से पुराने हाईवे की मरम्मत के लिए मंत्री ने किया शुभारंभ

0
688

अमेठी: जगदीशपुर पुराने हाईवे की मरम्मत का शुभारंभ पूजन करते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं सूबे के राज्यमंत्री सुरेश पासी ने किया। बताते चलें यह सड़क पहले एनएच 56 के अंतर्गत आती थी लेकिन जाफर गंज से फोर लाइन बाईपास बनने के बाद यह सड़क राज्य सरकार की देखरेख में आ गई।

पुरानी सड़क होने के चलते सड़क जर्जर हो चुकी थी और सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई थी जिससे राहगीर समेत हजारों ग्राम वासियों को आने-जाने में विशेष परेशानी का सामना करना पड़ता था। लंबी दूरी के चलते सड़क के किनारे हजारों गांव बसे थे तथा हजारों यात्रियों का प्रतिदिन इस सड़क पर आना जाना था क्षेत्रवासियों ने अपनी समस्या से राज्यमंत्री को अवगत कराया राज्यमंत्री के प्रयासों से इस सड़क की मरम्मत हेतु करोड़ों रुपए स्वीकृत हुए। इसी क्रम में राज्यमंत्री सुरेश पासी ने विधिवत पूजन करते हुए सड़क के मरम्मत का शुभारंभ कराया।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला पूर्व जिला अध्यक्ष दयाशंकर यादव सहित सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राज्य मंत्री सुरेश पासी ने कहा सड़के किसी भी क्षेत्र के विकास का आईना होती हैं आवागमन सहित विकास में सड़कों की प्रमुख भूमिका होती है पूरे विधानसभा के अंतर्गत सैकड़ों छोटी और बड़ी सड़कों का निर्माण कराया गया है। जो सड़कें जर्जर थी उनकी मरम्मत कराई गई है विकास के लिए और जनता की समस्याओं के समाधान के लिए मैं हमेशा समर्पित हूं उन्होंने कहा इस सड़क के बन जाने से राहगीरों समेत आम जनमानस को आवागमन में सहूलियत होगी।

सुरेन्द्र शुक्ला की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.