अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया रोड शो,उमड़ी भारी भीड़

0
174

प्रदेश में चौथे चरण का मतदान आज हो रहा वही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी पाँच विधानसभाओ में उनका रोड शो किया दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर द्वरा जगदीशपुर कांग्रेस प्रत्याशी विजय पासी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित किया।

कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोड शो के दौरान कहा, जनता परिवर्तन चाह रही है। जनता बहुत परेशान और त्रस्त है। लोगों के सामने महंगाई और बेरोजगारी की समस्या पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कांग्रेस मजबूती से लड़ रही है। जनता चाहती है कि कोई नया आए। नई तरह की राजनीति आए। प्रियंका गांधी ने कहा, पीएम ने महंगाई, बेरोजगारी और छुट्टा जानवरों पर कुछ नहीं कहा और चुनावों में वह कह रहे हैं कि उनको अब इस बारे में जानकारी मिली है। क्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको जानकारी नहीं दी? सरकारी पद खाली हैं तो बेरोज़गारी क्यों हैं
गौरीगंज विधानसभा प्रत्याशी फतेह बहादुर के पक्ष में मुसाफिरखाना में एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित किया उसके बाद मुंशीगंज होते हुए अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी आशीष शुक्ला के पक्ष में रोड शो किया और जबरदस्त समर्थन मिला जनता का वहां से होते हुए गौरीगंज बाजार में लोगों ने कई जगह जगह स्वागत किया किसान तेल आपूर्ति केंद्र के पास अनुपम पांडे व कांग्रेस कार्यालय के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया वहां से निकल कर जांच कोतवाली के पास वरिष्ठ कांग्रेसियों ने स्वागत किया प्रियंका गांधी के साथ तिलोई कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप सिंघल कजियाना,गोरियाना,सरदाना,कंचना,घोसियाना चौधराना, में भारी भीड़ के साथ सम्पूर्ण जायस कस्बे में रोड से के दौरान कस्बावासियों ने एकता का राज चलेगा- हिंदू मुस्लिम साथ चलेगा के गुंजायमान नारों के साथ जबरदस्त जनता का समर्थन प्रियंका के स्वागत व कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप सिंघल के समर्थन में रहा । कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जायस के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे अवसर पर जम्मूकश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर,कल्याण सिंह गाँधी, सुनीता सिंह, हाजी इशरत हुसैन,जय सिंह सेंगर, जिला महामंत्री प्रवक्ता अनिल सिंह सहित संख्या भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.