अमेठी:पुलिस ने 48 घंटे मे किया हत्या का खुलासा

0
573

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि आज प्र0नि0 अरुण कुमार द्विवेदी थाना गौरीगंज ने पुलिस टीम के सहयोग से अभियुक्त गुंजन उर्फ पर पीरेश श्रीवास्तव पुत्र स्व0 सुरेश कुमार श्रीवास्तव नि0 महिमापुर थाना गौरीगंज जनपद अमेठी को मुसाफिरखाना मोड़ कस्बा गौरीगंज से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त की निशानदेही पर उसके घर के पास से 1बांका व मृतक का मोबाइल, घटना के समय अभियुक्तगण द्वारा जो कपड़ा पहना गया था वह कपड़ा खून आलूद बरामद किया गया ।

एस पी ने कहा कि अभियुक्त पीरेश श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपनी मां साधना श्रीवास्तव के साथ मिल कर मामा मृतक श्रीकृष्ण उर्फ किशन की हत्या दिनांक 07/08.10.2020 की रात्रि में कर दिया क्योंकि मां के मामा श्री कृष्ण अपनी जमीन व बैंक में जमा पैसे को निकालकर जनपद रामपुर नि0 रामगोपाल को देना चाहते थे हम लोगों को नहीं देना चाहते थे तथा सहारा में 12 एकाउंट में 02 लाख रुपये वर्ष 2014 से जमा थे जिसका नामिनी पीरेश उर्फ गुंजन था जो पैसा अब लगभग 4 लाख 30 हजार हो गया वह पैसा भी रामगोपाल को ही देना चाहता था । इस रंजिश के कारण मैं और मेरी मां द्वारा श्रीकृष्ण की हत्या कर दी

एस पी ने बताया कि दिनांक 08.10.2020 को वादिनी साधना देवी पत्नी स्व0 सुरेश कुमार श्रीवास्तव नि0 ग्राम महिमापुर सरायभागमानी थाना गौरीगंज द्वारा लिखित तहरीर दी गई कि दिनांक 08.10.2020 को मैं घर के बरामदे में सो रही थी कि बगल की चारपाई पर मेरे मामा श्री कृष्ण पुत्र दौलत नि0 धर्म सिंह का पुरवा मजरे किटायावां थाना मुंशीगंज जनपद अमेठी सो रहे थे कि रात में बांके से मेरे मामा जी की हत्या जमीन व सम्पत्ति के लालच में रामजी व उसके साथी द्वारा कर दी गई है । इस सूचना पर मु0अ0स0 482/20 धारा 302,34 भादवि पंजीकृत किया गया था पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.