अमेठी:पुलिस की सक्रियता से शातिर चोर गिरफ्तार

0
415

तिलोई: पुलिस अधीक्षक डा.ख्याति गर्ग के आदेशानुसार व अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी राजकुमार के नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत मोहनगज पुलिस चौकी प्रभावी मिथिलेश कुमार सिह मुखबिर की सूचना के आधार पर शातिर चोर को चोरी के माल के साथ अरियांवा नैय्या पुल के पास से गिरफ्तार किया।

बताते चलें कि उक्त शातिर चोर बिगत 29 दिसंबर को कस्बा शंकरगंज निवासी आशीष कुमार व 27 दिसंबर को पूरे त्रिवेदी मजरे मत्तेपुर निवासी सुखलाल के घरों को निशाना बनाते हुए हजारों रूपये कीमत के सोने के जवरातों पर अपना निशाना बनाया था।
गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान रामेश्वर पुत्र बसन्त लाल निवासी कस्बा व चौकी शंकरगंज कोतवाली मोहनगंज जनपद अमेठी के रूप में हुई है।

मोहनगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार शातिर चोर एक पेशेवर चोर बताया गया है इसके पेशेवर शातिराने का अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शातिर चोर अपनी पत्नी नीलम व भाई कल्लू व मोहनगंज कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर रजवल उर्फ रामकुमार के साथ गिरोह बनाकर क्षेत्र में बड़ी बड़ी चोरियों का वारदात देने मे माहिर था।
गिरफ्तार शातिर चोर रामेश्वर पुत्र बसन्त लाल का कोतवाली मोहनगंज में पुराना अपराधिक इतिहास है।
शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह व इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह उक्त चोरी की घटनाओं का अनावरण करते हुए अभियुक्त रामेश्वर पुत्र बसन्त लाल को चोरी की संगीन धाराओं में निरूद्ध करते हुए अभियुक्त को जिला जेल भेज दिया।

शैलेश नीलू की रिपोर्ट तिलोई से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.