अमेठी:सांसद स्मृति ईरानी ने भेजा एक लाख मास्क, व सैनिटाइजर

0
561

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी: मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इसको ध्यान में रखते हुए सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के द्वारा लॉकडाउन प्रथम से अब तक अनवरत सुरक्षा की दृष्टि से सैनिटाइजर एवं मास्क का बांटे जा रहे हैं।

इसी के क्रम में जिले के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में एक लाख मास्क और 50 हजार सैनिटाइजर जिले के मोर्चे में वितरण करने के लिए आया हुआ है यह मास्क एवं सैनिटाइजर अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा,किसान मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के द्वारा बूथ स्तर तक पहुंचाया जाएगा।

अमेठी बीजेपी के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के मुताबिक लॉकडाउन घोषित होने के बाद से लगातार समूचे संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी की तरफ से मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है। साथ ही मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन का निर्देश हम लोगों को प्राप्त हुआ है कि हमारे जो मोर्चे हैं जैसे अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा इन लोगों के माध्यम से जिले के बूथ स्तर तक मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जाएगा।

सोमवार को सांसद स्मृति ईरानी की तरफ से लगभग एक लाख मास्क और 50 हजार सैनिटाइजर पार्टी कार्यालय पर आया हुआ है। जिसे मोर्चे के सभी अध्यक्षों में वितरित कर हर बूथ तक यह सैनिटाइजर और मास्क को बांटा जाएगा। उन्होंने कहा यह कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा। जब तक जनता को जरूरत महसूस होती रहेगी और हमको यह लगेगा कि हमें समाज की सेवा में अभी इसको और नीचे तक लोगों को पहुंचाना है तब तक यह कार्यक्रम चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.