सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता एवं जिला अध्यक्ष ने पद्मावत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

0
265

अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की प्रेरणा से नए लुक में नजर आ रही पद्मावत एक्सप्रेस

एक्सप्रेस में लगे एलएचबी कोच हजारों यात्रियों को होगी सहूलियत विकास को मिलेगी गति

गौरीगंज अमेठी प्रतापगढ़ से दिल्ली जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस नए रैक के साथ नए लुक के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुई जिसे अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भारत सरकार स्मृति इरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता तथा अमेठी जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी व जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश मसाला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


जिला प्रवक्ता चन्द्रमौलि सिंह ने बताया कि रेल प्रशासन ने इस एक्सप्रेस ट्रेन को अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भारत सरकार स्मृति इरानी की पहल पर इस बार एलएचबी टेक्नोलॉजी के कोच लगाए हैं जो कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से बेहद अहम माने जाते हैं। एलएचबी कोच में अधिक सीटें हैं और कोच की लंबाई अधिक है जिससे ज्यादा यात्री आराम से बैठकर यात्रा का आनंद ले सकेंगे जिसमें किसी प्रकार की घटना दुर्घटना पर यात्री सुरक्षित रह सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह एक्सप्रेस ट्रेन प्रतिदिन प्रतापगढ़ जंक्शन से अमेठी होते हुए सुबह दिल्ली पहुंचती है और फिर दिल्ली से अमेठी होते हुए प्रतापगढ़ पहुंचती है अमेठी की जनता की विशेष मांग पर अमेठी सांसद ने ट्रेन में एलएचबी कोच लगवाए हैं। और अब ट्रेन नए लुक के साथ नजर आ रही है तथा इस ट्रेन के चलने से प्रतिदिन अमेठी के हजारों लोगों को राजधानी आने जाने में सहूलियत प्रदान होगी तथा अमेठी विकास की मुख्यधारा से जुड़े की तथा अमेठी में विकास को गति मिलेगी। वही अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा कि अमेठी के सर्वांगीण विकास को वचनबद्ध अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री दीदी स्मृति इरानी जहां अमेठी का सर्वांगीण विकास कर रही हैं वही अमेठी वासियों को अपने परिवार की तरह मानते हुए देखते हुए उनके हर सुख दुख में 24 घंटे खड़ी रहती हैं। तथा अमेठी जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि अमेठी सांसद के नेतृत्व में अमेठी विकास के चरम पर है तथा अमेठी में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा अमेठी में विकास की ऐसी ऐसी सौगात धरातल पर अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने उतारी है जो कि अमेठी को आजादी के बाद से और अमेठी सांसद स्मृति इरानी के अमेठी आने से पूर्व तक नहीं प्राप्त हुई थी। उन्होंने कहा कि अमेठी के मूलभूत ढांचे में सुधार करते हुए शिक्षा, चिकित्सा, विद्युत, सड़क, आवास, परिवहन आदि क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं और किए जा रहे हैं।
गौरीगंज स्टेशन पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्र मटियारी विजय किशोर तिवारी गिरीश चंद्र शुक्ला प्रवीण सिंह ब्लाक प्रमुख भादर राम प्रसाद मिश्रा अवधेश सिंह केशव सिंह अजय अग्रवाल नगर अध्यक्ष भाजपा प्रियंका हर विजय त्रिपाठी धीरू प्रभात शुक्ला जिला पंचायत सदस्य अभिषेक चंद्र कौशिक ओपी सिंह सचेन्द्र प्रताप सिंह जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा विश्व मिश्रा जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा राकेश त्रिपाठी जिला महामंत्री संजय सिंह गौरीगंज सतीश चंद्र श्रीवास्तव मनोनीत सभासद सहित प्रमुख व्यक्ति व आम जनमानस उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.