अमेठी:मंत्री ने किया ब्लॉक का दौरा,BDO मिलीं गायब

0
651

अमेठी: जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने जगदीशपुर में समन्वय समिति की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान मोहसिन रजा अचानक ब्लॉक कार्यालय का दौरा करने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान पता चला कि कई कर्मचारी अनुपस्थित हैं। मंत्री मोहसिन रजा को बीडीओ प्रीती वर्मा की कुर्सी खाली मिली। वहां मौजूद अकाउंटेंट से बीडीओ के बारे में पूछा तो अकाउंटेंट ने बताया कि बीडीओ जिलाधिकारी की मीटिंग में गई हैं।

इसके बाद मंत्री ने जिलाधिकारी अमेठी से बात की तो उन्‍होंने बताया कि मेरे यहां कोई मीटिंग नहीं रखी गई है। इसके बाद मोहसिन रजा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अकाउंटेंट को गलत सूचना देने और बीडीओ प्रीती वर्मा के गायब रहने पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश डीएम को दिया है साथ ही मोहसिन रजा ने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

मोहसिन रजा ने सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार में जितने भी निर्णय लिए गए हैं, वह सभी देश हित में हैं. शाहीन बाग में जो लोग धरने पर बैठे हैं उन्हें सबसे ज्यादा सरकारी योजनाओं का लाभ मिला। प्रधानमंत्री आवास योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना समेत जितनी भी योजनाएं केंद्र सरकार के द्वारा संचालित की जा रही हैं उसका सबसे ज्यादा फायदा मुस्लिम समाज के लोगों को हुआ।

अब कांग्रेस सपा और आप के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और इसी वजह से शाहीन बाग से उनकी दुकान चल रही है।अमेठी में प्रधानमंत्री आवास योजना के जो भी लाभार्थी हैं उनके विषय में ब्लॉक में मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों से जानकारी ली और सभी कागज मांगे हैं। जबकि रजा ने प्रदेश के मुख्य सचिव को अधिकारी अभियंता जल निगम, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी, उप संचालक चकबंदी और खंड विकास अधिकारी के 8 रिक्त पदों को भरने के लिए पत्र लिखा है। मोहसिन रजा के अमेठी भ्रमण के दौरान राज्यमंत्री सुरेश पासी, अमेठी विधायक गरिमा सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी एवं भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री काशी प्रसाद तिवारी शामिल भी शामिल रहे।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.