अमेठी में लव- जिहाद आया ?

0
372

अमेठी जिले में लव जिहाद का नया मामला सामने आया हैलव जिहाद जैसे मामले को लेकर उत्तरप्रदेश सरकार बेहद गंभीर नजर आ रही है लेकिन इसके बावजूद इस पर खास लगाम लगती नहीं दिख रही है । 

21 वर्षीय हिंदू लड़की को मुस्लिम लड़के के द्वारा बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने सहित धर्म परिवर्तन कराने की आशंका जताई जा रही है। घरवालों को लड़की के कमरे से कुछ गैर हिंदू धर्म की किताबें एवं माला मिलने से परिवार सकते में आ गया है। जिसके बाद उस पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से घटना को अवगत कराते हुए कार्यवाही करने की मांग की।

लेकिन लगभग 15 दिन बीत जाने के बावजूद अभी भी पुलिस के हाथ खाली है। आज जिले के हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने मिलकर थाने पहुंचे और घर से बरामद हुई सामग्री को पुलिस के सुपुर्द करते हुए यथाशीघ्र कार्यवाही करने का अल्टीमेटम दिया। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि 4 अप्रैल को पीड़ित परिवार के द्वारा तहरीर दी गई थी जिसमें यह कहा गया था कि उनकी बेटी पड़ोस के रहने वाले सलमान के साथ भाग गई है जिस पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए लड़की की बरामदगी के लिए टीमों का गठन कर दिया लड़की की तलाश जारी है शीघ्र ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.