अमेठी: डिजिटल माध्यम से कोरोना से बचाव और वैक्सीनेशन की दी जानकारी

0
265

अमेठी: वेदांता सहियोगी संस्था हुमाना पीपल टू पीपल इंडिया नंदघर परियोजना का कोरोना से जंग करने के लिए 100 से ज्यादा लोगो को आज दिनांक 11 /05 /2021 को National Technology Day – India के अवसर पर लोगो को एक साथ जुड रहने के लिए डिजिटल इंडिया का सपने को मध्य नज़र रखते हुए कोविड -19 के बारे में जागरूकता एंव स्वस्थ्य रहने के उपाय बताया गये तथा साथ ही वैक्सीन क्यों जरुरी है और सोशल डिस्टेंस का पालन करना क्यों अति आवश्यक है।
इस महामारी से बचने का मात्रा एक ही उपाय है और वो है कोरोना का टीकाकरण एवं सरकार द्वारा दी गई सभी सूचनाओं का पालन करें अथवा ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण में भाग लें इस दौरान हमें हाथ कैसे और कितने समय तक धोना चाहिए इस विषय पर भी चर्चा किया गया|
इस दौरान हमने वीडियो कॉल के माद्धयम से इस विषय पर हमने एक दूसरे का विचार आदान प्रदान किए उपस्थित सदस्य रहे इस दौरान C.D.P.O जुनेद खान ,डॉ. विनय सिंह ,रीता रानी और समस्त आंगवाड़ी ,आशा दीदी ,A. N.M दीदी ,और हुमाना पीपल टू इंडिया से A.D.C अर्जुन कुमार और उनकी टीम सदस्य जोगिन्दर आशीष,ललित कुमार,रघुवेन्द्र ,सुमन, राहुल, सूरज, धीरज ,ललिता, जाया पांडेय,आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.