अमेठी: 737 करोड़ रुपए की लागत से कुल 4 परियोजनाओं का किया लोकार्पण,स्मृति ईरानी ने मंच से क्या कहा ?

0
302

अपने बयान में सासंद ने क्या कहा ?
किन किन मंत्रियों औऱ नेताओँ की तारीफ की, अमेठी वासियों के बारे में क्या बोली स्मृति ईरानी

संगठन के पद पर जो सफर आज तक हमने तय की उसकी शुरुआत हम महाराष्ट्र से तब की जब नितिन गड़करी जी महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष थे, मुझे आज भी याद है जब नितिन गड़करी 7साल पहुंचे अमेठी आते थे तो अमेठी की जनता ने ठाना था अमेठी बाईपास को लेकर आज वो पूरा हुआ।

नितिन गड़करी ने ठाना था जब तक अमेठी बाईपास नहीं बन जायेगा तब तक हम अमेठी नहीं आयेंगे,आज बाईपास बनकर तैयार हो चुका है,तब आज नितिन गड़करी अमेठी आये,बहन के वादे को नितिन गड़करी ने पूरा किया।

केशव प्रसाद मौर्य जी ने भी बहन की हर मांग को पूरा किया। आज हमने फिर से 20सड़को का प्रस्ताव डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जी को दिया है और हमको विश्वास है बहन की बात को भाई मानेगा और पूरा करेंगे। अमेठी में बीजेपी सरकार ने सड़कों का जाल बिछाया, राजमार्ग को जोड़ ने का काम बीजेपी ने किया,

अमेठी में खाद की रैंक बीजेपी सरकार ने उतरवाई। दशकों से जिसकी सरकार थी उसने अमेठी को खाद नहीं दे पाए थे। अमेठी के 3 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि मिला, कृषि विज्ञान केन्द्र,व अन्य योजनाओं को अमेठी में धरातल पर देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दिया। पुलिस के लिए आवास बना,और बनकर तैयार हुआ। अमेठी मे 3 लाख से अधिक परिवारों को शौचालय जब मिला जब बीजेपी की सरकार आई। जगदीशपुर में राजकीय इंटर कालेज की व्यवस्था नितिन गड़करी जी करेंगे,वो भी बनेगा,
स्मृति ईरानी ने कहा कुछ लोग कुछ दिन पहले अमेठी आये थे बाहर से भीड़ एकत्रित किए थे और कार्यकर्ताओं को धक्का दे रहे थे,

हमने चुनाव जीतने के बाद ठाना था वो जो हमको वोट दिया उसका भी सम्मान जो हमको वोट नहीं दिया उसका भी सम्मान हमने किया। जो लोग हमारे कार्यकर्ताओ को छेड़े वो सोच ले ईंट का जबाव कैसे मिलेगा। मैं उस परिवार की सदस्य हूं, जिसमें पूछा जाता है की आपने कितना विकास कार्य किया रिपोर्ट कार्ड दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.