अमेठी: तमीम फातमा ने सुरक्षा के लिये उच्चधिकारियो से लगाई गुहार ?

0
220

अमेठी
रिपोर्टर /शैलेश नीलू तिलोई

सुरक्षा कर्मियो की सुरक्षा छह: माह से कांगजो पर ही सिमट कर रह गयी.पूर्व ब्लाक प्रमुख तितोई तमीम फातमा ने सुरक्षा के लिये उच्चधिकारियो से लगाई गुहार व मीडिया के माध्यम से शासन प्रशासन की खोली पोल ?

तिलोई (अमेठी)।थाना मोहनगंज पुलिस बीते छह माह से, तिलोई पूर्व ब्लाक प्रमुख के मंशा पर उच्चधिकारियो के आदेश पर दो पुलिस कर्मियो की सुरक्षा प्रदान की गई थी।

लेकिन पूर्व ब्लाक प्रमुख तमीम फातमा को ये नही पता था की जो सुरक्षा कर्मी हमे मुहैया कराये गये है वह बस कागजो पर ही चल रहा न कि सुरक्षा मे सपा नेत्री की सुरक्षा व्यवस्था में जिन दो पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है वह अपने कर्तव्यों के प्रति लापरवाह बने हुये है।पूर्व ब्लाक प्रमुख ने पुलिस महकमे की पोल खोलते हुये आला अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराते हुये न्यायालय का दरवाजा खटखटाया हैं। आखिर किसके इशारे पर हो रहा छह माह से ये खेल —

हाल मे ही पूर्व ग्राम पंचायत चुनाव मे मतदान के दिन इसी ग्राम सभा जनापुर में चुनाव में ही बूथ पर मारपीट मतपेटी के साथ खिडवाड व जमकर बेवाल हुआ जिसे मद्देनजर रखते हुए आला अधिकारियो ने तिलोई की पूर्व ब्लाक प्रमुख तमीम फातिमा पत्नी नूर मोहम्मद की सुरक्षा में पुलिस प्रशासन द्वारा दो पुलिस कर्मियों की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी ।पूर्व ब्लाक प्रमुख तमीम फातिमा पत्नी नूर मोहम्मद ने बुधवार को शाहमऊ स्थित अपने कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में महिलाओं की सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुये पुलिस प्रशासन की पोल खोली।उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा के लिये जिन पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगी हुई है आज तक मैंने उन पुलिसकर्मियों को देखा तक नही है। कहा कि वर्तमान में तिलोई विधानसभा क्षेत्र से मैं समाजवादी पार्टी से टिकट की प्रबल दावेदार भी हूं।राजनीतिक कारणों से कभी भी मेरे साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

पूर्व ब्लाक प्रमुख ने पुलिस कर्मियों द्वारा दायित्वों के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुये पुलिस महानिदेशक,ग्रह विभाग के अपर मुख्य सचिव,पुलिस आयुक्त, जिलाधिकारी के साथ ही पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर शिकायत दर्ज कराई है। न्यायालय का भी दरवाजा खटखटाते हुये नियम कानून के ताख पर रखने वालो के लिये कार्यवाही की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.