अमेठी: दीवार गिरने से बुजुर्ग की दबकर मौत

0
317

अमेठी जिले के संग्रामपुर विकासखण्ड मैं अचानक एक दीवार भरभरा कर गिरने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। यह बुजुर्ग दीवार के पास गिरे मलबे की सफाई कर रहा था। इसी दौरान अचानक भरभरा कर दीवार गिरी और बुजुर्ग उसमें दब गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । खबर लिखेेेे जाने तक कोई कोई भी अधिकारी मौकेेे पर नहीं पहुंचा था।

क्या है पूरा मामला

मामला थाना संग्रामपुर के ग्रामसभा मधुपुरखदरी का है ।जहाँ गयादीन पुत्र भगौती सफाई कर रहा था तभी बरसात से भीगी कच्ची दीवाल उनके सिर पर गिरी तत्काल कान से खून आ गया और मौके पर मौत हो गई ।

सूचना पर ग्रामसभा प्रधान प्रतिनिधि रवि कुमार पहुंचे और स्थिति को देखते हुए स्थानीय थाना व क्षेत्रीय लेखपाल को फोन माध्यम से अवगत कराया ।

गयादीन परिवार का मुखिया था।इनके चार लड़के हैं लेकिन रोजी रोटी के लिए बाहर मजदूरी करके परिवार पाल रहे है ।जिसके कारण एक ही पुत्रबधू ही थी । जिसने ग्रामसभा के ग्रामीणों और ग्रामसभा के प्रधान को सूचित किया । मौके पर रही बहू ने घटना के बारे मे बताया कि जैसे ही दीवार के बगल मे साफ सफाई कर रहे थे। भीगी दीवार गिरी ये भाग भी न पाए तभी इनका सिर दीवाल मे दब गया और मृत्यु हो गई । खबर लिखने तक कोई अधिकारी कर्मचारी मौके पर नही पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.