जनता की समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता-मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह

0
276

अमेठी: राज्य मंत्री बनने के बाद प्रथम बार जिला मुख्यालय गौरीगंज में आगमन पर राजा मयंकेश्वर शरण सिंह का जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के नेतृत्व में जनपद के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इस दौरान राज्य मंत्री राजा मयंकेश्वर शरण सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति कार्यकर्ताओं का शोषण नहीं कर सकता कार्यकर्ताओं की समस्याओं का संपूर्ण समाधान प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी जो कुछ भी है वह कार्यकर्ताओं की देन है और सरकार की विकासवादी नीति है। उन्होंने कहा कि वंशवाद और परिवारवाद का देश से खात्मा हो चुका है और अमेठी से कांग्रेस का सफाया हो चुका है।

केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार के नेतृत्व में लगातार देश और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है उन्होंने कहा कि मेरी प्रथम प्राथमिकता जनता की समस्याओं का समाधान और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं मैं मंत्री नहीं सेवक बनकर आपके बीच आया हूं। मैंने हमेशा अमेठी की जनता की सेवा की है और सेवा भाव से ही कार्य करता रहूंगा उन्होंने कहा जहां अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नेतृत्व में अमेठी का सर्वांगीण विकास हो रहा है तथा जनता के समस्याओं का समाधान हो रहा है वही हम सभी अमेठी सांसद के सपनों को, केंद्र सरकार के सपनों को, मोदी सरकार के सपनों को, योगी सरकार के सपनों को, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय के सपनों को साकार करते हुए अन्तिम व्यक्ति और अन्तिम पायदान तक विकास पहुंचाने का कार्य करेंगे। वही कार्यकर्ताओं की मानें तो हमेशा संगठन को संगठित करते हुए तथा संगठन को साथ में लेकर चलने वाले राज्यमंत्री एवं तिलोई राजा मयंकेश्वर शरण सिंह ने हमेशा जनता की सेवा की है उनकी ईमानदारी और उनके विकास के कार्यों का विपक्षी भी लोहा मानते हैं और सराहना करते हैं।

प्रवक्ता चन्द्रमौलि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वागत कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा, उमा शंकर पांडे पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा तेजभान सिंह पूर्व विधायक ने भी स्वागत कार्यक्रम को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.