अमेठी: अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए 5000 भोजन पैकेट बाटें

0
457

अमेठी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए अमेठी कांग्रेस ने सेवा सत्याग्रह के आज चौथे दिन लगभग 5000 भोजन के पैकेट वितरित किए 6 जून से अभी तक लगभग 15600 लोगों तक भोजन पहुंचाया जा चुका है।

अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल जी ने जायस मंडी स्थल के श्रमिकों व मजदूरों के बीच जाकर एक साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 200 लोगों को भोजन वितरित किया साथ ही तिलोई,सिंहपुर,जगदीशपुर, शुकुल बाजार मुसाफिरखाना, बल्दीराय,भादर,भेटुआ संग्रामपुर,अमेठी, गौरीगंज,शाहगढ़ मुसाफिरखाना,जामो,छतोह,डीह,सलोंन छतु में हमारे कांग्रेस के सिपाहियों ने प्रत्येक ब्लाक में 200 से ढाई सौ भोजन के पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाएं। और लोगों के बीच जाकर यह बताया कि वैश्विक महामारी करोना से जब देश जूझ रहा था तो हमारी आदरणीय प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू जी ने देश के निर्माता मजदूर और श्रमिकों को दूर प्रदेशों से उनके घर तक पहुंचाने के पुनीत कार्य में लगे थे।
तब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनके सिपहसालाराओं को रास नहीं आया।
उत्तर प्रदेश सरकार की बौखलाहट ही है,जिसके चलते योगी जी ने सेवक व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू जी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिए 20 मई से आज तक कई बार सुनवाई के दौरान भी उनकी जमानत नहीं होने दिया। कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि
इससे यह आज फिर से साबित होता है कि जब देश गुलामी की बेड़ियों में जकड़ा था तब कांग्रेस के लोग लड़ाई लड़ रहे थे और आर एस एस के लोग मुखबिरी कर रहे थे माफीनामा लिख रहे थे।

हिन्दू मुस्लिम की बात करने वाले.. यह उन्हीं की औलादे हैं जो आज कांग्रेस को देश सेवा नहीं करने दे रहे हैं यह इनके डीएनए में है जबकि उत्तर प्रदेश के समस्त कांग्रेस नेता पदाधिकारी कार्यकर्ता सिपाही के रूप में लोगों की सेवा में लगे हैं और निरंतर सेवा करते रहेंगे। भाजपा की पारंपरिक दमनकारी नीति को समय आने पर देश की जनता पैरों तले कुचल कर इन्हें मुह तोड़ जबाब जरूर देगी।
आज के कार्यक्रम में रोज की भांति कांग्रेस के सिपाही कड़ाके की धूप में गांव-गली खेत खलिहानों एवं कस्बों के दिहाड़ी मजदूरों व जरूरतमन्दो तक भोजन लेकर पहुँच रहे हैं । इस सेवा सत्याग्रह में नरसिंह बहादुर सिंह,डॉ नरेन्द्र मिश्र,धर्मेंद्र शुक्ल,देवेंद्र सिंह,विनोद मिश्र,अनिल शुक्ल,शत्रुहन सिंह सर्वेश सिंह,डॉ अरविंद चतुर्वेदी,रामबरन कश्यप,छोटू,कृपाशंकर, आदित्य सिंह,हीरामणि कनौजिया,सुनीता सिंह, आई पी माली,मो रऊफ,अजहरुल हक, राकेश मिश्रा,दुर्गेश दीक्षित सलोन विधानसभा के बनीं, काटा,खेताऊधन,पूरे धम्मन,पारी,मटका में टीएन त्रिपाठी,अनुराग सिंह,डीके मिश्रा, राजीव द्विवेदी,शिव दर्शन पासी, अजय द्विवेदी,वरिष्ठ नेता निजाम अंसारी,शेखर रस्तोगी अर्जुन पासी, डब्बू लखन लाल वर्मा फूलचंद गुप्ता
सहित अन्य वरिष्ठ लोग सेवा सत्याग्रह में लगे रहे।
उक्त जानकारी कांग्रेस अमेठी जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.