घना कोहरा और बारिश से हुए हादसे, छह लोग घायल

0
268

दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत से लगा जाम


खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बाइक


रायबरेलीः घना कोहरा और बारिश के चलते ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए तो वहीं खड़े ट्रक में बाइक घुसने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर भदोखर के जमालपुर के निकट घने कोहरे के कारण दो ट्रक आमने सामने भिड़ गए। एक कंटेनर मुरादाबाद से झारखंड जा रहा था, वहीं ट्रक
ऊंचाहार की ओर से रायबरेली की ओर आ रहा था। जैसे दोनों वाहन जमालपुर तिराहे निकट पहुंचे तभी दोनों ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। मुरादाबाद निवासी ट्रक चालक आलम गंभीर घायल हो गया जबकि रंजीत और रोहित भी जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची भदोखर ने घायलों को बेलाभेला सीएचसी भेजा।
सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद मोहम्मद आलम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे से हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जाम से निजात दिलाने में पुलिस को क ई घंटे मशक्कत करनी पड़ी।
इसी तरह भदोखर के जमालपुर के
निकट बाइक सवार खड़े ट्रक से जा भिड़े। जिसमें वाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कौशांबी निवासी मोहम्मद शैद, मोहम्मद अरबाज व अहतमान एक ही बाइक से लखनऊ की ओर जा रहे थे। जैसे ही वे जमालपुर के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार होने के कारण खड़े ट्रक में जा भिड़े। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक यशकांत का कहना है कि तेज रफ्तार होने के कारण यह
हादसा हुआ। तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।
सवारियों से भरी ओमिनी तालाब में पलटी
खीरों थाना क्षेत्र के फतेह शहीद मजार खीरों के पास स्थित तालाब में गुरुवार को दोपहर बाद 3 बजे सवारियों से भरी एक ओमिनी बैन अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गयी । जिससे उसमे सवार चालक व सवारियों को मामूली चोट आयी ।ओमिनी वैन में बैठी सवारियां रायबरेली से फतेह शहीद मजार खीरो के दर्शन करने आयीं थी । तथा वहां से वापस लौटते समय मजार के पास यह हादसा हो गया । वैन चालक बिजय कुमार निवासी डीघिया थाना मिल एरिया ने बताया कि मैं अपने गांव के लोगो को लेकर मजार पर आया था । तथा वापसी के समय मजार से चलते ही तालाब के किनारे अकस्मात मेरी वैन बरसात के चलते असंतुलित होकर तालाब में पलट गयी । सभी लोग सुरक्षित है । प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.