बुध का राशि परिवर्तन,क्या प्रभाव डालेगा आपकी राशि पर

0
412

बुध ग्रह का राशि परिवर्तन कुम्भ राशि मे
आइए जानते है कि बुध का राशि परिवर्तन का प्रभाव कैसा रहेगा…

मेष राशि: बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ फल लेकर आएगा. धन मिलने का योग बनेंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने की संभावना है. बिजनेस से जुड़े लोगों को लाभ हो सकता है.

वृषभ राशि: बुध का गोचर के दौरान शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है. मेहनत से आप सभी कार्यों को पूरा कर सकेंगे. नए अवसरों की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि: बुध गोचर के दौरान मिथुन राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आप आशावादी और सकारात्मक बनेंगे. इस दौरान आप कई कार्यों में सफल होंगे. आपको अवसर मिलेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों की सराहना मिलेगी. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारियों को नए अवसरों की प्राप्ति होगी.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ फल लेकर आएगा. आपको पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. छात्रों को शुभ फल की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए यह गोचर मुश्किलें खड़ी करेगा. इस दौरान आपकी सेहत खराब हो सकती है. बेवजह खर्च से मानसिक तनाव हो सकता है. साथी के साथ अनबन हो सकती है.

तुला: तुला राशि वालों को इस गोचर से उत्तम फलों की प्राप्ति होगी. छात्रों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. अचानक से धन लाभ हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों को इस गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. जमीन या वाहन खरीद सकते हैं. आर्थिक लाभ हो सकता है.

धनु: धनु राशि वालों को मिश्रित परिणाम मिलेंगे. छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार से जुड़े जातकों के लिए अच्छा समय बीतेगा. आपको किसी नए काम से शुरुआत करने से बचना चाहिए.

मकर: बुध गोचर से मकर राशि में धन योग का निर्माण हो रहा है. आर्थिक जीवन मजबूत होगा. कार्यक्षेत्र से जुड़ी यात्रा का योग बन सकता है. किसी को उधार देने से बचें.

कुंभ: इस राशि वालों के लिए यह गोचर बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा. जीवन साथी के साथ संबंधों में सुधार होगा. निवेश से लाभ प्राप्त हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

मीन: मीन राशि वालों के लिए बुध ग्रह का गोचर मुश्किलें खड़ी कर सकता है. इस दौरान आपको बेवजह खर्च करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में मुश्किलें बढ़ सकती है।

नोट- यह सामान्य गोचर फलकथन है सटीक फलकथन जातक की स्वंम की जन्मपत्रिका से सम्भव है…कारण सभी जन की जनपत्रिका में ग्रह स्थिति अलग अलग होती है…

यदि आपको कोई समस्या बनी हुई है या आप अपने विषय मे कुछ मार्गदर्शन प्राप्त करना चाहते है तो अपना बर्थ डिटेल्स हमे हमारे what’s app Number 080786-65041 पर सेंड करे..
वह अपनी जन्मपत्रिका अनुसार सरल से सरल ज्योतिष उपाय प्राप्त करें

परामर्श शुल्क लागू

एस्ट्रोलोजी एडवाइजर गर्ग जी
What’s app Number
080786-65041

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.