अमेठी:दबंगो ने मासूम बच्चा सहित मां बेटी को जमकर पीटा

0
369

तिलोई से शैलेष नीलू की रिपोर्ट

तिलोई,अमेठी: जनपद मे सुरछित नही महिलाये दबंगो को जरा भी पुलिस का खौफ नही।आखिर क्यू, एक तरफ प्रदेश सरकार के मुखिया लगातार नारी सुरछा का पाठ पढा रहे है। पुलिस को जनता की फरियाद सुनने के लिए निर्देशित कर रहे हैं,तरह तरह के कानून व्यवस्था को लेकर चर्चाये कर रहे है।

अधिकारियोंके साथ बैठक कर रहे हैं। वही अमेठी पुलिस के द्वारा लगातार फरियादियों से शिकायत न सुनने के मामले सामने आ रहे हैं।ताजा मामला अमेठी जिले के जायस कोतवाली क्षेत्र के मौलवी खुर्द का है,जहां उपररोक्त गांव निवासी दबंगो ने मां बेटी मासूम बच्चे पर जमकर कहर बरसाया। घायल अवस्था मे ही महिला ने अपने 15वर्षीय पुत्री व 10वर्षीय बेटा को लेकर स्थानीय पुलिस के पास पहुची।सबसे अहम बात तो ये है। कि दबंगो के मार से महिला के नाक से खून बह रहा। बेटी के आखो से आसूओ के सैलाब बह रहे।

मासूम बेटा अकंल वाले वार्दी को देख रहा। लेकिन नही आया जरा भी रहम, क्योकि दबंगो पर दिल से मेहरबान है पुलिस,उल्टापीडित को ही डांट कर भेज दिया घर वाह रे अमेठी पुलिस स्थानीय पुलिस से न्याय न मिलने पर दूसरे दिन पीडित महिला पहुची अमेठी पुलिस अधीक्षक की चौखट,लिखित शिकायत पत्र देकर उपरोक्त गांव निवासी दबंगो पर कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.