अमेठी के गांवों में लगी स्मृति की चौपाल,सुना अपनों का दर्द

0
464

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी : आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत दीदी स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने आज मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र के चार और गांवों में चौपाल लगाकर वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए अपनों से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक कर सभी की समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से बात की।

अमेठी सांसद बनने के साथ ही दीदी स्मृति ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से सीधे मिलने व उनकी समस्या जानने के लिए आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की थी और अपने हर दौरे में वह किसी न किसी गांव में पहुंचकर जनता के बीच जिम्मेदार अधिकारियों के साथ चौपाल लगाकर समसयाओं को सुनकर उनका निदान करती थी। कोरोना संक्रमण के बीच दीदी ई चौपाल के जरिए अपनों से संवाद का सिलसिला शुरू किया। पिछले माह भी दीदी ने एक सैकड़ा से अधिक गांवों में ई चौपाल के जरिए अपनों का हालचाल लिया था।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिध विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी अमेठी विधान सभा क्षेत्र के रामदयपुर के बाहापुर, गौरिकपुर के खंडहर, ठेंगहा के करनाईपुर व भादर गांव के लोगों से सीधी बात कर उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक की पीड़ा को समझा और निदान कराने का भरोसा दिलाया। वहीं प्रशासनिक स्तर जिलाधिकारी अरुण कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह व सीडीओ डा-अंकुर लाठर के साथ सभी अधिकारी भी ई चौपाल में शामिल हुए । दीदी की ई चौपाल पांच सितंबर तक चलेगी। अमेठी, गौरीगंज, तिलोई व जगदीशपुर विधान सभा क्षेत्र के गांवों में ई चौपाल के बाद दीदी सलोन विधान सभा क्षेत्र के गांव के लोगों से संवाद कर उनका हालचाल जानेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.