1090 की शिकायत पर बछरावां पुलिस ने मनचले को किया गिरफ्तार

0
824

 

रिपोर्ट सारिका चौधरी
फर्जी सिम कार्ड का प्रयोग कर महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज
बछरावां रायबरेली– पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई के निर्देश पर एवं 1090 पर लगातार शिकायतों के तहत बछरावां पुलिस ने थाना क्षेत्र के बन्नावा गांव के रहने वाले एक मनचले को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह फर्जी तरीके से सिम का प्रयोग कर महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजता था और उनसे गंदी बातें करता था।
बछरावां थाना क्षेत्र के बन्नावा गांव का रहने वाले लवकुश पुत्र राजेश को बछरावां और लखनऊ की संयुक्त पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह फर्जी तरीके से सिम का प्रयोग करके महिलाओं व लड़कियों को अश्लील ऐसे में भेजता था और उनसे गंदी बातें करता था। उसके विरुद्ध लखनऊ में कुल 63 शिकायतें दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई व क्षेत्राधिकारी महाराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी के दिशा निर्देश पर आज बछरावां थाना अध्यक्ष राकेश सिंह एवं 1090 लखनऊ पुलिस के निरीक्षक अजय पाल सिंह की संयुक्त टीम ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।उसके के पास से एक अदद कीपैड फोन, एक अदद एंड्राइड मोबाइल फोन, तीन फर्जी सिम कार्ड पुलिस ने बरामद किए हैं। उसके विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 475/2020 आईपीसी की धारा 297/419/420/467/468/471 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।
क्षेत्राधिकारी महाराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि अभियुक्त फर्जी सिम कार्ड का प्रयोग कर महिलाओं और लड़कियों को परेशान करता था उसके विरुद्ध बहुत सारी शिकायतें थी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है उसे जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.