अमेठी:यात्रा के माध्यम से भाजपा की नीतियों को कर रहे उजागर

0
444

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

शुकुल बाजार अमेठी: राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर बूथ टू बूथ स्तर पर चलाई जा रही जनसंदेश साइकिल यात्रा विधानसभा अध्यक्ष हनुमान बक्स पासी की अगुवाई में विधानसभा जगदीशपुर ब्लॉक बाजार शुकुल के न्याय पंचायत मवैया रहमत गढ़ मे अंबेडकर चौराहे से ब्लॉक होते हुए कटरा चौराहे तक समाजवादी पार्टी का आवाहन संदेश पुस्तिका को साइकिल चलाकर लोगों तक पहुंचाया सपा का संदेश।

विधानसभा अध्यक्ष ने बताया संदेश पत्र में हमने प्रदेश की जनता को भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा न करने जनता को झूठे वादों से गुमराह करना किसानों की आय को दुगनी करने की बात करके ना करना समाजवादी सरकार में जनता हित में चलाई गई योजनाओं को बंद करना आदि को लेकर जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार की पोल खोलना है जनता को यह महामारी संकट के समय पेट्रोल-डीजल में मूल्य वृद्धि करके महंगाई का जो तोहफा दिया है उसे आम लोगों की कमर टूट गई है।

सरकार वादे तो बड़ी-बड़ी करती है परंतु नतीजा हर बार सिफर ही रहता है। ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा की 2022 में सपा पूरे बहुमत से प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाएगी और रुके हुए कार्यों को तेजी के साथ पूरा कराया जाएगा। गरीबों और पिछड़े वर्ग के लोगों के विकास के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सदैव चिंतित रहे हैं ।और एक बार पुनः सरकार आने पर गरीब और जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर सक्रिय किया जाएगा। किसानों से संबंधित जो भी समस्याएं हैं उनका तत्काल निराकरण भी कराया जाएगा ।भाजपा सरकार में जिस तरह किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है वह किसी से छिपा नहीं है। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष राजभवन पाल छात्र नेता प्रमोद यादव साहिल मनीष सैनी सरोज कोरी रामफेर यादव परवेज सहित सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.