राजेश मसाला को बनाया गया व्यापार मंडल का जिलाध्यक्ष

0
753

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी: राजेश अग्रहरी बने अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अमेठी ज़िलाध्यक्ष इसमे कामकरने वाले ही बनेगे संगठन के पदाधिकारी —रवींद्र त्रिपाठी
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल पूरे देश का सबसे बड़ा संगठन व संदीप वंसल हैं देश के सबसे बड़े व्यापारी नेता-—रवींद्र त्रिपाठी प्रदेश के वरिष्ठ उद्योग पति व्यापारी समाज के सच्चे हितैषी हमारे व्यापारी हित के पुराने संघर्ष कर्ता राजेश अग्रहरी की अगुवाई में अमेठी जनपद के पचीसों बाज़ारों के व्यापारी प्रतिनिधियों व जिले के वरिष्ठ व्यापारियों की उपस्थिति में दर्जनों बाज़ारों के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ ली अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की सदस्यता ।अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने दिलाई सदस्यता । उपस्थित व्यापारी गणों की एक तरफ़ा माँग को स्वीकार करते हुए अमेठी ज़िले का ज़िला अध्यक्ष बनने को तैयार हुए राजेश अग्रहरी।
इस अवसर प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने कहा कि राजेश अग्रहरी को उनके कद के अनुसार संगठन का बड़े पद पर मनोनीत करना चाहता था पर अमेठी जनपद के व्यापारियों के अगाध प्रेम के चलते राजेश अमेठी ज़िले का ज़िलाध्यक्ष का पद ग्रहण करना पड़ा । प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने कहा राजेश के आने से संगठन को ताकत मिलेगी और संगठन मजबूत होगा प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने सुलतानपुर ज़िला प्रभारी अनूप श्रीवास्तव के कार्यों की प्रशंसा की। त्रिपाठी ने कहा कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल भारत का सबसे बड़ा व्यापारी संगठन है । संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल की अगुवाई में व्यापारी हित के लिये बहुत संघर्ष हुआ है और कई लड़ाइयों को जीता गया है राजेश अग्रहरी ने कहा कि प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी प्रदेश के संघर्षशील व्यापारी नेता व सच्चे व्यापारी हितैषी हैं इनके संघर्षों का पूरे प्रदेश का व्यापारी क़ायल है। प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप वंसल जी से बात हुई है अमेठी ज़िले में सभी बाज़ारों में संगठन का गठन करने के उपरान्त राजेश को प्रदेश मे नयी ज़िम्मेदारी देते हुए प्रदेश में भी संगठन को मज़बूत करने में राजेश का सहयोग लिया जाएगा। इस व्यापारी आयोजन में सर्वसम्मति से राजेश अग्रहरि (राजेश मसाला ) को अमेठी जिलाध्यक्ष , राकेश शुक्ल (मुसाफिरखाना ) को जिला प्रभारी , श् सियाराम अग्रहरि व मोहम्मद आजम राईन को संयुक्त रूप से जिला संगठन महामंत्री , अनिल कसौधन , अखिलेश शुक्ल , विश्वनाथ अग्रहरि , छेदी लाल अग्रहरि (जायस)व एस .पी .पाल को ज़िला उपाध्यक्ष अंकित अग्रहरि को जिला मीडिया सह प्रभारी , हरिकेश श्रीवास्तव को आय व्यय निरीक्षक (विधि सलाहकार ), कामता प्रसाद सोनी को , जिला कोषाध्यक्ष व मो०फैजान को ज़िला सह कोषाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से चुना गया ।प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएँ वहाँ बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.